CM योगी का बड़ा बयान- दलित मुस्लिम एकता संभव नहीं, हिंदुओं के लिए BJP एकमात्र विकल्प

New Delhi: लोकसभा चुनाव से पहले पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हिंदुओं को लेकर बड़ा बयान दिया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हिंदुओं के पास भाजपा के अलावा कोई और विकल्प नहीं बचा है। देश में दलित मुस्लिम एकता संभव नहीं है। योगी ने कहा कि जिस तरह मायावती ने मुस्लिमों से वोट मांगे हैं और उनसे कहा कि वह सिर्फ गठबंधन को वोट दें। इससे अब हिंदुओं के पास भाजपा के अलावा कोई और विकल्प नहीं बचा है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दलित मुस्लिम एकता संभव नहीं है। क्योंकि विभाजन के समय दलित नेताओं के साथ पाकिस्तान में क्या बर्ताव हुआ था ये दुनिया ने देखा है। भारत में बाबा साहेब अंबेडकर दलितों के बड़े नेता हुए हैं। लेकिन योगेश मंडल बंटवारे के वक्त पाकिस्तान चले गए थे। योगेश मंडल ने जब पाकिस्तान में दलितों पर हो रहे अ’त्याचार को देखा तो वह भारत वापस आ गए।

Quaint Media

मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि महागठबंधन के नेताओं ने मुस्लिम वोटरों का ध्रुवीकरण करने की कोशिश की है। इसलिए बचे हुए समाज को सोचना चाहिए कि उन्हें किस पार्टी को वोट करना है। दरअसल मायावती ने मुस्लिम वोटरों से अपील की थी वो एकजुट होकर महागठबंधन को वोट दें। अपना वोट बंटने न दे।

सीएम योगी ने कहा कि पश्चिमी यूपी में मुस्लिम और दलितों का वोट महागठबंधन को आसानी से ट्रांसफर नहीं होगा। जिससे बीजेपी को फायदा होगा और बड़ी जीत मिलेगी। राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए योगी ने कहा कि उनका अमेठी छोड़कर वायनाड से चुनाव लड़ने की वजह मुस्लिम वोट हैं।