यूपी में BJP सांसद ने एक अधिकारी को दी उल्टा लटकाने की धमकी, मीडिया ने पूछा सवाल, मचा बवाल

New Delhi:  इन दिनों BJP नेताओं की फिसलती जुबान से मालूम पड़ता है कि उसके अपने ही पार्टी की नैया डुबोने में लगे हैं। एमपी के BJP विधायक पुत्र, महाराष्ट्र के BJP विधायक राम कदम, यूपी के विधायक सुरेंद्र सिंह के बाद यूपी से ही इसी कड़ी में एक और मामला जुड़ गया है। ताजा मामले के अनुसार यूपी के कौशाम्बी जिले के सांसद विनोद सोनकर ने एक सरकारी अधिकारी को उल्टा लटका देने की धमकी दी है।  इस मामले के प्रकाश में आने के बाद मीडिया ने सांसद से सवाल पूछा जिसके बाद, खासा बवाल मच गया है।

मीडिया में आए एक ताज़ा मामले में उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले से सांसद विनोद सोनकर ने विद्युत विभाग के एक अधिकारी को उल्टा लटका देने की धमकी दी है। बताया जा रहा है कि वो पिछले कई महीने से शहर में नहीं थे और इसी दरम्यान उनके किसी खास ने विद्युत विभाग से ट्रांसफार्मर की मांग की थी और उसे ट्रांसफार्मर न मिलने पर, शहर लौटने के बाद सांसद सोनकर ने संबंधित अधिकारी को बुरी तरह से फटकार लगाई और अपने खासम-खास लोगों के साथ दोबारा से ऐसा व्यवहार करने पर उस अधिकारी को उल्टा लटका देने की धमकी दे डाली।

अपने आक्रोश की चरम सीमा पर पहुंचे सोनकर इतने पर ही नहीं रुके, जब वहां उपस्थित उनके एक रिश्तेदार ने उनसे बताया कि मामले की रिकॉर्डिंग मीडिया वाले कर रहे हैं तो उन्होंने आक्रोश में कहा कि करने दो जिसे जो करना है करे, कोई मेरा कुछ नहीं कर सकता।

एक पोर्टल की खबर के अनुसार इस बाबत जब मीडिया ने सोनकर से बात किया तो उन्होंने अपनी सफाई देते हुए कहा कि जब सरकार के अनुरूप अधिकारी काम नहीं करते तो हमें उनके साथ सख्ती से पेश आना पड़ता है। उन्होंने कहा कि बारिश की वजह से ट्रांसफार्मर अधिक जल रहे हैं और सरकार ने दूसरे जनपदों से इसे मंगाया है फिर भी अधिकारी काम नहीं करेंगे तो उन्हें उल्टा दिया जाएगा।