वरुण गांधी बोले, मुस्लिम विरोधी नहीं, सबके लिए करते हैं काम…चुनाव बाद जरूर आना

New Delhi: भारतीय जनता पार्टी की सीनियर नेता मेनका गांधी हाल ही में उस वक्त चर्चा में आयी थी, जब उन्होंने सुल्तानपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुस्लिमों को वोट को लेकर धमकी दी थी।

इस दौरान उन्होंने कहा था कि अगर आपने वोट नहीं दिया और उसके बाद आप मेरे पास किसी काम के सिलसिले में आए तो उस वक्त मेरा रवैया भी वैसा ही रहेगा। मेनका गांधी द्वारा दिए गए इस बयान पर विपक्षी पार्टियों ने तीखी आलोचना की थी। वहीं अब मेनका गांधी के बाद उनके पुत्र और पीलीभीत के बीजेपी उम्मीदवार वरूण गांधी ने भी मुस्लिम वोटरों को लेकर बयान दिया है। वरूण गांधी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुस्लिमों से कहा कि आप लोग हमें वोट दे या न दें, लेकिन चुनाव के बाद आप किसी काम के लिए जरूर मेरे पास आना।
अपनी बात को जारी रखते हुए वरूण गांधी ने पास बैठे अथर नाम के एक मुस्लिम युवक से कहा कि आप किसी छोटे-मोटे काम के लिए नहीं बने हैं। आप लोग काबिल है और आप देश के प्रधानमंत्री बनने की क्षमता रखते हैं। मैं कभी भी किसी के नाम देखकर काम नहीं करता, बल्कि लोगों की मजबूरी और जरूरत के हिसाब से काम करता है। मौजूदा समय में जो स्थिती आयी है। उसके पीछे सबसे बड़ी वजह यह है कि लोगों ने ही लोगों के साथ पहचान बनाना बंद कर दिया है।