शाहजंहापुर में दूल्हा बनकर नामांकन भरने पहुंचा उम्मीदवार,बोला-राजनीति का दामाद बनके जा रहा हूं

New Delhi: लोकसभा चुनाव के आगाज में महज कुछ ही दिन अब शेष बचे हैं। ऐसे में राजनीतिक दलों और उनके उम्मीदवारों के अलग-अलग रंग भी नजर आ रहे हैं। दरअसल यूपी के शाहजहांपुर में एक ऐसा नामांकन सामने आया है जिसे देखकर आप भी कह उठेंगे वाह क्या बात है।

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में संयुक्त विकास पार्टी के उम्मीदवार वैद्यराज किशन ने कुछ ऐसे अंदाज में अपना नामांकन दाखिल किया है। जिसकी चर्चा पूरे शहर में हो रही है। दरअसल लोकसभा उम्मीदवार वैद्यराज किशन ने अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए एक आम शादी की तरह अपनी बारत निकलवाई।

लोकसभा उम्मीदवार वैद्यराज किशन दूल्हे के ड्रेस में, घोड़ी पर बैठकर बैंड बाजे के साथ अपना नामांकन दाखिल करने के लिए पहुंचे। उनके इस नामांकन में उनके समर्थक बाराती के रूप में शामिल हुए। हालांकि कलेक्ट्रेट पहुंचने से पहले उन्हें अधिकारियों ने रोक लिया और घोड़ी से उतार दिया।

इसके बाद वैद्यराज किशन पैदल चलकर अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए कलेक्ट्रेट के दफ्तर पहुंचे। जहां पर उन्होंने पत्रकारों से अपनी बातचीत में कहा कि राजनीति का दामाद बनके जा रहा हूं। दुल्हन तो 28 मई के बाद आएगी।

संयुक्त विकास पार्टी के उम्मीदवार वैद्यराज किशन पहले भी कई लोकसभा चुनावों में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं। साथ ही कई अलग-अलग अंदाज में अपना नामांकन पत्र भी दाखिल कर चुके हैं। इससे पहले एक चुनाव में वो अर्थी पर लेटकर नामांकन दाखिल करने पहुंचे थे।