CM योगी ने अखिलेश यादव को कहा औरंगज़ेब, सपा ने पलटकर दिया बयान, मचा सियासी घमासान

New Delhi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए उन्हें औरंगजेब कह डाला है। योगी के अखिलेश पर किए गए इस हमले से सियासी घमासान मच गया है।

आगामी चुनावों को देखते हुए इस समय सियासी ड्रामा बढ़ गया है। हर नेता एक दूसरे का नाड़ा खींचने में लगा है और एक दूसरे पर सियासी हमला बोलने में कोई मौका नहीं छोड़ रहा है। इसी कड़ी में शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के भूतपूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जम कर सियासी हमला बोला। मुख्तमंत्री योगी ने शुक्रवार को सियासी हमला करते हुए अखिलेश की तुलना औरंगज़ेब से कर डाली, जिससे प्रदेश में सियासत गरमा गई है। यहां वार पलटवार का सिलसिला तेज़ हो गया है।

सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर उस समय हमला बोला जब वो बीजेपी के प्रदेश पिछड़ा वर्ग सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। सीएम योगी ने शुक्रवार को यहां सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जम कर हमला बोला। उन्होंने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि जो अपने चचा, बाप का नहीं हो सका वह प्रदेश की जनता का क्या होगा। योगी नहीं थमें उन्होंने एक क़दम और बढ़ते हुए अखिलेश की तुलना औरंगज़ेब से कर डाली। योगी ने कहा कि औरंगज़ेब ने अपने बाप को ही क़ैद कर दिया था। इसे लेकर आज भी कोई अपने बेटे का नाम औरंगज़ेब नहीं रखता।

सपा के प्रवक्ता और विधानपरिषद सदस्य सुनील सिंह साजन ने योगी के बयान पर कहा कि योगी हमेशा अमर्यादित तरीके से पोलिटिकल बयान बाजी करते हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह का बयान देकर वह जनता और मीडिया का ध्यान मुद्दों से भटकाना चाहते हैं। उन्होंने सरकार पर सरकार पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि पिछले डेढ़ सालों में सरकार ने जनता के लिए कोई काम नहीं किया है इसलिए योगी अपनी नाकामी को छुपाने के लिए इस तरह का पोलिटिकल ड्रामा कर रहे हैं।