सपा नेता आरआर बंसल बोले- जो लोग वोट नहीं डाल रहे हैं, उनसे पर्ची लाकर डालो वोट

New Delhi: 2019 लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान की तारीख नजदीक आते ही राजनीतिक दलों का चुनाव प्रचार तेज हो गया है। ऐेसे में कुछ नेता अपने कार्यकर्ताओं को अजीबोगरीब टिप्स भी दे रहे हैं।

समाजवादी पार्टी के नेता आरआर बंसल ने एक विवादित बयान दिया है। सपा नेता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो सपा कार्यकर्ताओं से दूसरे की पर्ची पर लोकसभा चुनाव में वोट डालने की बात कह रहे हैं।

सपा नेता आरआर बंसल ने कहा कि विधानसभा चुनाव में 80 फीसदी वोट पड़ा था, लेकिन इस बार 60 प्रतिशत ही वोट पड़ेगा। काफी लोग चुनाव में वोट नहीं डालने आते हैं। जो सही नहीं है। हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं को इस पर ध्यान देना चाहिए।

Quaint Media

सपा नेता ने आगे कहा कि ऐसे में हमारे कार्यकर्ताओं का ये कर्तव्य बनता है कि वह गांव गांव जाए और जो वोट नहीं डालने आते हैं उनका पर्ची लेकर आए और वोट डाले। बंसल ने यह बयान छतरपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के दौरान कही।

इससे पहले बीजेपी नेता जयकरण गुप्ता ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है। जो चुनावी मौसम में बीजेपी का खेल बिगाड़ सकता है। राजनीतिक दलों के नेता एक दूसरे पर जमकर आरोप लगा रहे हैं।