आखिर क्यों स्मृति ईरानी ने खुद को बताया नौसिखिया, फोटो शेयर कर की नवाब सैफ की तारीफ

New Delhi: आज सोशल मीडिया पर एक मजेदार तस्वीर वायरल हो रही है। यह तस्वीर लोगों के बीच काफी चर्चा में है जिसमे स्मृति ईरानी और सैफ अली खान नजर आ रहे हैं। दरअसल इस तस्वीर के चर्चा में आने की वजह है स्मृति ईरानी का खुद को नौसिखिया बताया है। साथ ही सैफ अली खान की तारीफ़ करते हुए कहा कि, उन्होंने 23 साल पहले एक ख़ास सलाह दी थी।

 

स्मृति ईरानी ने खुद को बताया नौसिखिया

बॉलीवुड और राजनेताओं में कई बार खास मुलाक़ात होती देखी गई हैं। ऐसे में छोटे परदे पर अपनी एक्टिंग का दबदबा बनाने के बाद राजनीति में भी परचम लहराने वाली स्मृति ईरानी ने अपना 23 साल पुराना एक खुलासा किया है। सैफ अली खान और स्मृति ईरानी ने सैफ अली खान के साथ ली गई सेल्‍फ को अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है- ’23 साल पहले दिल्ली से आई एक नौसिखिया को एक राइजिंग स्टार ने बताया था कि किसी भी मुंबई जैसे शहर में कैसे पांव जमाने हैं। कुछ ऐसे ट‍िप्‍स बताए जिनसे आप अपने सपनों को पूरा कर सकते हैं। उन्‍हें यकीन था कि ये नौसख‍िया एक दिन स्‍टार बनेगी। इन यादों के लिए शुक्र‍िया सैफ अली खान।’ स्मृति ईरानी ने इस तस्वीर के शेयर करने के साथ खुद को नौसखिया बताया है। स्मृति ने बताया कैसे वह बॉलीवुड में अपने कदम जमाने में कामयाब हुई।

smriti riani

एकता कपूर से सीरियल से पाई घर-घर में पहचान

एकता कपूर के सीरियल “क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी” से स्मृति ने किरदार निभा कर घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी। इस सीरियल में तुलसी वीरानी का रोल अदा किया था। एक समय था जब घर घर में स्‍मृत‍ि ईरानी की दीवानगी इस कदर थी क‍ि उनके सीर‍ियल के टाइम पर लोग टीवी से च‍िपक जाते थे। उन्‍होंने साल 1998 में मिस इंडिया ब्यूटी पेजेंट में भी हिस्सा लिया था और उसके बाद वह मीका सिंह के गाने सावन में लग गई आग में नजर आईं। साल 2000 में वह ‘आतिश’, ‘हम हैं कल आज और कल’ जैसे सीरियल में भी नजर आईं। छोटे पर्दे की बड़ी स्टार बनने के बाद राजनीति में आजमाया था हाथ और आज मोदी सरकार में मंत्री हैं।

Leave a Reply