स्मृति ईरानी बोलीं- राहुल गांधी को BJP से है खास लगाव, देश जानता है अमेठी की हकीकत

New Delhi: बीजेपी की वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जोरदार पलटवार किया है। राहुल गांधी ने आज सुबह बीजेपी के घोषणापत्र पर सवाल उठाया था।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा बीजेपी के घोषणापत्र को एक आदमी का आवाज और बंद कमरे में तैयार किया गया बताने पर जोरदार पलटवार करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि अगर वह अपने लोकसभा क्षेत्र आएंगे तो उन्हें विकास का पता चल जाएगा। लोग जानना चाहते हैं कि इतने लंबे समय से सांसद रहने के बावजूद वह अपने लोकसभा क्षेत्र को विकसित क्यों नहीं कर पाए हैं।

स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को बीजेपी से खास लगाव है। उन्हें बीजेपी छोड़ कर देश पर अपना ध्यान केंद्रित करना चाहिए। जिससे लोगों को उनके विजन के बारे में पता चल सके। कांग्रेस अध्यक्ष ने आज सुबह ही ट्वीट कर बीजेपी के संकल्प पत्र पर निशाना साधा था।

केंद्रीय मंत्री ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी के विजन और उनकी योग्यता पर बड़े सवाल हैं क्योंकि देश अमेठी की हकीकत जानता है। क्योंकि एक तरफ कुशल सरकार हैं जिसने भारत को न्यू इंडिया बनाने का संकल्प लिया है। वहीं दूसरी तरफ एक ऐसा व्यक्ति है जो घोषणाएं करने तक ही सीमित हैं।

दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज सुबह अपने ट्वीट में कहा था कि कांग्रेस का घोषणपत्र जहां सभी से चर्चा करके तैयार किया है। वहीं उसमें देश के लाखों लोगों की आवाज को शामिल किया है। वहीं बीजेपी का घोषणापत्र बंद कमरे में तैयार किया गया है। जिसमें एक अंहकारी, छोटे दिल वाले आदमी की आवाज है।