स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- भ्रष्टाचार गांधी परिवार की देन है

Quaint Media, Quaint Media consultant pvt ltd, Quaint Media archives, Quaint Media pvt ltd archives, Live Bihar, Live India

New Delhi: चुनाव की तारीख आने के बाद से हर पार्टी इसकी तैयारी जोरो शोरों से कर रही है। पार्टियों के द्वारा लगातार रैली और प्रेस कांफ्रेस हो रही है, जिसमें सभी एक-दूसरे पर लगातार कोई ना कोई आरोप लगाए जा रहे है।

हाल ही में केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक प्रेस कांफ्रेस की है जिसमें उन्होनें कांग्रेस पर जमकर निशना साधा है। उन्होनें कांग्रेस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा है कि ये माना गया है कि संस्थागत भ्रष्टाचार कांग्रेस की एक देन रही है। 24 घंटे में समाचार माध्यम से कई बातें सामने आईं लेकिन एक और बाते सामने आईं है कि एच एल पावा नाम के एक शख्स जिनके यहां राहुल गांधी से संबंधित कुछ दस्तावेज सामने आए जिनसे सामने आया कि हरियाणा में जमीन खरीदी। इस रिपोर्ट में श्रीमती वाडरा का भी जिक्र है।

Quaint Media, Quaint Media consultant pvt ltd, Quaint Media archives, Quaint Media pvt ltd archives, Live Bihar, Live India

साथ ही उन्होनें कहा है कि कल जो दस्तावेज पब्लिक के सामने आए उससे साफ है कि यूपीए के दौर में एक पेट्रोलियम और रक्षा सौदे की जांच में संजय भंडारी और राहुल गांधी के तार जुड़े हुए हैं। जमीन के सौदे से सामने यह भी आया कि यह मामला रॉबर्ट वाडरा से भी जुड़ा हुआ है। केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस पर फैमिली पैकेज भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया। उन्होनें कहा कि गांधी परिवार ने भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है, उन्होंने HL पाहवा के यहां पर ईडी की रेड में राहुल गांधी के नाम के दस्तावेज पाए गए हैं।

बता दें कि इन दिनों आपोर-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। वहीं दूसरी तऱप राहुल गांधी भी आज कर्नाटक की रैली पर हैं। जहां उन्होनें प्रधानमंत्री मोदी पर भी निशाना साधा है। उन्होनें GST को लेकर मोदी सरकार पर तंज कसा था। जिसमें उन्होनें कहा मोदी सरकार का यह फैसला व्यापारियों के लिए बेहद नुकसानदायक था। उन्होंने कहा कि हमारी सोच यह है कि जीएसटी की प्रक्रिया आसान होनी चाहिए। उन्होंने कहा नोटबंदी ने देश के व्यापार को बर्बाद कर के रख दिया। उन्होनें बोला है कि देश में महिलाओं को लेकर नजरिये को बदलने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि मैं उन लोगों में से हूं, जो यह सोचता है कि महिलाओं को राजनीति में बेहतर जगह मिलनी चाहिए।

इनपुट-ANI