अमेठी के दुर्गन भवानी मंदिर पहुंची स्मृति ईरानी, विधि विधान से की पूजा

New Delhi: अमेठी के दौरे पर गईं स्मृति ईरानी ने जिले के गौरीगंज स्थिति दुर्गन भवानी मंदिर में विधि विधान से पूजा अर्चना की है।

चैंत्र नवरात्र के पहले दिन केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी के गौरींगज स्थित दुर्गन भवानी मंदिर पहुंचकर विधि विधान से पूजा अर्चना किया। स्मृति ईरानी इन दिनों अमेठी दौरे पर हैं। वह प्रचार के साथ ही आगामी चुनाव की तैयारियों के लिए कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रही हैं।

स्मृति ईरानी को एक बार फिर बीजेपी ने अमेठी से राहुल गांधी के सामने चुनावी मैदान में उतारा है। दरअसल पहले स्मृति ईरानी का अमेठी दौरा सिर्फ 2 दिनों का था लेकिन उसे बढ़ाकर तीन दिन का कर दिया गया। अपने दौरे के दौरान ईरानी ने अमेठी के लोगों से मुलाकात भी की साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष और अमेठी से सांसद राहुल गांधी पर जमकर निशाना भी साधा।

पिछले दो दिनों के अपने चुनावी प्रचार में स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर कई ह’मले किए। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने अमेठी के गरीबों, किसानों और युवाओं के लिए कुछ नहीं किया। पिछली बार के लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को कड़ी चुनौती थी, लेकिन वो चुनाव हार गईं थी।

ईरानी ने बीते दिन कहा था कि अमेठी की जनता के सहारे 15 साल तक सत्ता का सुख भोगने के बाद राहुल गांधी वायनाड से चुनाव ल’ड़ने जा रहे हैं। यह अमेठी की जनता का अ’पमान है।