‘मिशन शक्ति’ पर बोली शिवसेना- मोदी है तो मुमकिन है, जमीन पर भी और आसमान में भी

New Delhi: भारत के वैज्ञानिकों की तरफ से किए गए एंटी सैटेलाइट मिसाइल के सफल परीक्षण की सराहना करते हुए शिवसेना ने कहा कि ये संभव हुआ क्योंकि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं।

शिवसेना ने मिशन शक्ति को भारत की बड़ी उपलब्धि करार देते हुए अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में कहा कि मोदी है तो मुमकिन है, जमीन पर भी और आसमान में भी। पार्टी ने कहा कि भारत कल तक एक परमाणु शक्ति था। इंदिरा गांधी से लेकर अटल बिहारी वाजपेयी तक पूर्व प्रधानमंत्रियों ने इसके लिए कड़ी मेहनत की।

शिवेसना ने आगे लिखा कि लेकिन अब हम प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल में हम एक अंतरिक्ष महाशक्ति बन गए। हमारे वैज्ञानिकों ने ऐसा कर दिखाया। जब आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान नेता एक दूसरे पर कीचड़ उछालने में लगे हैं। एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। ऐसे में मोदी ने वैज्ञानिकों की सफलता की आनंददायी खबर सुनाई।

Quaint Media, Quaint Media consultant pvt ltd, Quaint Media archives, Quaint Media pvt ltd archives, Live Bihar, Live India

उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी ने कहा कि सरकार द्वारा नवंबर 2016 में नोटबंदी का फैसला किए जाने के बाद, कल लोगों में इस बात को लेकर उत्सुकता था कि मोदी अपने संबोधन में क्या घोषण करने वाले हैं।

शिवसेना ने सामना में लिखा कुछ लोग सोच रहे थे कि भारतीय जवान ने फिर से पाकिस्तान पर ह’मला कर दिया। मसदू अजहर को मा’रकर उसका श’व गुजरात तट के पास अरब सागर में डाल दिया। ऐसी भी अटकलें थी कि विजय माल्या, मेहुल चोकसी और नीरव मोदी को रात में एक ही विमान से दिल्ली लाया गया है। लेकिन इन सबके विपरीत एंटी सैटेलाइट मिसाइल के सफल परीक्षण की खबर सुनाकर पीएम मोदी ने देश का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया।