शशि थरूर बोले- आने वाले वाले समय में कांग्रेस में और बढ़ेगा प्रियंका गांधी का प्रभाव

New Delhi: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने प्रियंका गांधी वाड्रा को लेकर बड़ा बयान दिया है।

शशि थरूर ने कहा कि अभी के लिए उत्तर प्रदेश प्रियंका गांधी की कर्मभूमि है। लेकिन पार्टी में उनका प्रभाव आगे चलकर और बढ़ेगा। प्रियंका गांधी को इसी साल 23 जनवरी को कांग्रेस का महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी नियुक्त किया गया था। कांग्रेस को उम्मीद है कि प्रियंका के आने से यूपी में कांग्रेस को मजबूती मिलेगी।

थरूर ने कहा कि प्रियंका बहुत प्रभावशाली महिला है जो अच्छा बोलती है, आत्मविश्वास, मुहावरों के लिए साथ धाराप्रवाह बोलती हैं। वह जनता के सामने काफी सहज है और कई लोगों को उन्हें देखकर उनकी दादी की याद आती है। विनम्रता के साथ कहा जा सकता है कि वह इस समय आधे उत्तर प्रदेश की महासचिव है और नहीं उनकी कर्मभूमि होने जा रही है।

Quaint Media, Quaint Media consultant pvt ltd, Quaint Media archives, Quaint Media pvt ltd archives, Live Bihar, Live India

कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रियंका यूपी में तत्काल संभावनाओं को तलाशने पर काम करेंगी लेकिन लंबे समय में मुझे लगता है कि पार्टी में उनका प्रभाव बढ़ेगा। लोगों के बीच उनकी लोकप्रियता पहले ही काम हो चुकी है। राज्यों में कांग्रेस के चुनावी गठबंधन पर उन्होंने कहा कि यह हर राज्य की अलग अलग परिस्थितियों पर निर्भर करेगा।

थरूर ने कहा कि हर राज्य के लिए अलग तर्क है। हमारे कुछ राज्यों में पार्टियों के साथ संभावति गठबंधन है और दूसरे राज्यों में हम उनके खिलाफ लड़ रहे हैं। पश्चिम बंगाल में कांग्रेस और माकपा के बीत समझौते में कुछ भी गलत नहीं है। हालांकि भाजपा इसको लेकर कांग्रेस और सीपीएम पर दोहरे मानदंड रखने का आरोप लगा रही है।