उपमुख्यमंत्री बनने के बाद पायलट बोले-कोई नहीं जानता था दो लोग करोड़पति बन जाएंगे

New Delhi: लंबी खींचतान के बाद आखिरकार राजस्थान के मुख्यमंत्री के नाम पर मुहर लग गई है। वहीं उपमुख्यमंत्री बनने के बाद पायलट ने एक दिलचस्प बयान दिया है जिसके बाद यह काफी चर्चा में आ गया है। पायलट ने कहा-कोई नहीं जानता था दो लोग करोड़पति बन जाएंगे। वह कहते हैं हम एक ही कमरे में बैठे थे और आज करोड़पति बन गए।

 

सचिन पायलट बोले-कौन जानता था हम करोड़पति बन जाएंगे

राजस्थान में अशोक गहलोत का जहां सीएम की कमान सौंपी गई है। तो वहीं सचिन पायलट मुख्यमंत्री का पद दिया गया है। इस जिम्मेदारी के बाद पार्टी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने बोला-हम इसी कमरे में बैठा करते थे, लेकिन यह कौन जानता था कि दो लोग करोड़पति बन जाएंगे। अब इस बात से आम समझ सकते हैं कि, दो लोग कौन हैं। जाहिर है वह अपनी और अशोक गहलोत की बात कर रहे हैं जो तस्वीर में भी नजर आ रहे हैं।

 

दिल्ली ऑफिस में सीएम को लेकर चली लंभी चर्चा

ashok sachin

राजस्थान के सीएम पद के नाम को लेकर लंभी खींचतान के बाद आखिरकार अशोक गहलोत के नाम पर मुहर लग गई। लेकिन इससे पहले नाम को लेकर काफी हलचल रही। आलाकमान सचिन पायलट और अशोक गहलोत में से किसी एक का चुनाव करने में दुविधा का सामना कर रही है। बताया जा रहा था कि राहुल गांधी सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाए जाने के पक्ष में हैं लेकिन पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का समर्थन अशोक गहलोत के साथ है। ऐसे में पार्टी के सामने सीएम के नाम को लेकर सस्पेंस बरक़रार था।

Leave a Reply