वाड्रा ने तस्वीर पोस्ट कर जेटली को दिया जवाब, कहा- हर स्थिति में एक दूसरे की गरिमा बनाए रखें

New Delhi: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा ने केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली पर तस्वीरों के माध्यम से तंज कसा है।

रॉबर्ड वाड्रा ने वित्त मंत्री अरुण जेटली की बातों का जवाब देते हुए कहा कि वह लोकसभा चुनावों में कांग्रेस लिए ही प्रचार करेंगे। दरअसल अरुण जेटली ने कहा था कि उन्हें पता नहीं कि वाड्रा का चुनाव प्रचार करना कांग्रेस के लिए फायदेमंद होगा या बीजेपी के लिए।

वाड्रा ने जेटली की इसी बात का जवाब देते हुए अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा एक व्यक्ति को हर तरह की परिस्थिति में एक दूसरे का सम्मान बनाए रखना चाहिए। यही बातें किसी व्यक्ति का असली कैरेक्टर दिखाती है। यही मैंने अपने अभिभावकों और खेल के जरिए जीवन में सीखा है। स्वस्थ प्रतिस्पर्धा के जरिए ही एक व्यक्ति का कैरेक्टर सामने आता है जिस पर लोग निर्णय करेंगे। हर किसी को उनके आने वाले भविष्य की शुभकामनाएं।

Quaint Media

अपनी इस फेसबुक पोस्ट के साथ रॉबर्ट वाड्रा ने कुछ पुरानी तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। जिसमें से एक तस्वीर में वो अरुण जेटली से हाथ मिलाते हुए दिख रहे हैं। इस तस्वीर का उपयोग वाड्रा ने पिछले साल अप्रैल में तब किया था जब अरुण जेटली बीमार पड़े थे। वहीं दूसरी फोटोग्राफ में वाड्रा अपनी पत्नी प्रियंका गांधी और साले राहुल गांधी के साथ जेटली के साथ दिख रहे हैं।

जेटली के अलावा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी वाड्रा पर तंज कसते हुए लोगों को आगाह किया था कि अगर वे चुनाव प्रचार के लिए आतें है तो उन्हें अपनी जमीन बचाने की कोशिश करनी चाहिए। वाड्रा इन दिनों लंदन स्थिति एक संपत्ति की खरीद में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों का सामना कर रहे हैं।