वाड्रा ने लिखा-निश्चित रूप से एक बड़े मंच पर सेवा करना चाहता हूं, आपके प्यार के लिए शुक्रिया

New Delhi: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा पहले कई बार इस बात का संकेत दे चुके हैं कि वो राजनीति में कदम रखना चाहते हैं। कुछ समय पहले ही मीडिया से बात करने के दौरान उन्होनें कहा था कि वो पहले खुद पर लगे आरोपों को खत्म करेंगे फिर राजनीति में कदम रखेंगे।

बता दें कि देश के कई हिस्सों में वाड्रा के नाम के पोस्टर लगाए जा रहे हैं। कल ही गाजियाबाद के कौशंबी मेट्रो के पास एक पोस्टर लगाया था-जिसमें लिखा था- गजियाबाद करे पुकार, रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार। जिसके बाद अब रॉबर्ट वाड्रा ने इसका जवाब दिया है। उन्होनें पोस्ट किया है और लिखा है कि ‘देश के अलग अलग शहरों में लोगों ने मेरे प्रति जो प्रेम दिखाया है, मैं उसका शुक्रगुजार हूं। कई जगहों से लोग मेरे पास आ रहे हैं और चुनाव लड़ने की दरख्वास्त कर रहे हैं। वे किसी अच्छे बदलाव के लिए मेरी नुमाइंदगी चाहते हैं।’

I am overwhelmed at the love I have been receiving from people from different cities of our great nation, who are…

Robert Vadra यांनी वर पोस्ट केले शनिवार, ९ मार्च, २०१९

साथ ही उन्होनें लिखा है कि मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मानता हूं जब मैनें गांवों वालों की सादगी, उनके सम्मान और प्यार को देखा जो मैंने हफ्तों उनके बीच जाकर कमाए थे और कई किलोमीटर की दूरी तय की था, मैने कोशिश की कि उनके मुद्दों को सुनूं और उन्हें हल कर सकूं। आज उन जगहों में विकास और उन्नति देखकर खुशी होती है।

मैं वर्षों से लोगों की मदद और सेवा कर रहा हूं, और निश्चित रूप से एक बड़े मंच पर लोगों की सेवा करना चाहता हूं, परंतु पहले मेरे ऊपर लगाए गए सभी झूठे आरोप खत्म हो जाएं। मेरा सत्य पर विश्वास है। मैं देश में बेहतर बदलाव और देश के विकास में सहयोग कर उसका हिस्सा बन अपनी सेवा देश के लिए समर्पित करना चाहूंगा।