रामदास अठावले बोले- अगले 10 सालों तक देश में नरेंद्र मोदी का कोई विकल्प नहीं, NDA मजबूत

New Delhi:  एनडीए में शामिल आरपीआई(ए) पार्टी के अध्यक्ष रामदास अठावले ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। साथ ही एनडीए का विस्तार होने का दावा किया है।

एनडीए के विस्तार दावा करते हुए रामदास अठावले ने कहा कि नरेंद्र मोदी आज भी जनता के बीच काफी लोकप्रिय है और अगले 10 साल तक उनका कोई विकल्प नहीं है। अठावले ने संसद भवन परिसर में कहा कि कुशवाहा का एनडीए से अलग होने के पीछे मोदी से नाराजगी नहीं है बल्कि इसका कारण गठबंधन में जेडीयू के आने के बाद उम्मीद के अनुरुप सीटें नहीं मिलना है।

चंद्रबाबू नायडू की तेलुगु देशम पार्टी के एनडीए से अलग होने के पर रामदास अठावले ने कहा कि वो आंध्र को विशेष राज्य का दर्जा की मांग पर अलग हुए थे। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में ऐसी संभावना है कि वाईएसआर कांग्रेस, एआईएडीएमके, बीजेडी चुनाव के बाद एनडीए में शामिल हो सकते हैं। एनडीए पूरी मजबूती के साथ 2019 का चुनाव लड़ेगा और भारी जीत हासिल करेगा।

Ramdas Athawale

विपक्ष के महागठबंधन पर तंज कसते हुए अठावले ने कहा कि विपक्ष का महागठबंधन केवल फोटो का अवसर है जिसके साथ आने की संभावना बेहद कम है। हाल में कुछ राज्यों में विधानसभा चुनाव परिणामों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि यह नरेंद्र मोदी की असफलता नहीं है। यह परिणाम राज्यों की समस्या से जुड़े थे। राहुल गांधी का प्रधानमंत्री पर व्यक्तिगत निशाना साधना सही नहीं है उन्हें 2019 में इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

अठावले ने कहा कि नरेंद्र मोदी आज भी जनता में काफी लोकप्रिय हैं अगले 10 साल तक उनका कोई विकल्प नहीं है। 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद वे फिर देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस यह दुष्प्रचार कर रही है कि बीजेपी संविधान बदल देगी। मोदी सरकार विकास के एजेंडे पर चल रही है। वहीं कांग्रेस पार्टी नकारात्मक राजनीति को बढ़ावा दे रही है।