पूर्व CM रमन सिंह के दामाद पर लगा 50 करोड़ के घोटाले का आरोप, केस हुआ दर्ज

New Delhi: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के दामाद पर घोटाले का बड़ा आरोप लगा है। साथ ही केस भी दर्ज हो गया है।

खबरों के मुताबिक पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के दामद पर 50 करोड़ की कथित अनियमितता का आरोप लगा है। उनके खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया है। रमन सिंह के दामाद पुनीत गुप्ता की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

पुलिस के मुताबिक रमन सिंह के दामाद पुनीत गुप्ता पर सरकारी डीकेएस अस्पताल में अधीक्षक के पद पर रहते हुए 50 करोड रुपए का कथित वित्तीय घोटाला करने का आरोप है। रायपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्ष प्रफुल्ल ठाकुर का कहना है कि गुप्ता के खिलाफ ठगी और धोखाधड़ी का मामला अस्पताल के अधीक्षक कमल किशोर सहारे की शिकायत पर दर्ज किया गया है।

Quaint Media, Quaint Media consultant pvt ltd, Quaint Media archives, Quaint Media pvt ltd archives, Live Bihar, Live India

डीकेएस अस्पताल के अधीक्षक कमल किशोर सहारे ने अपनी शिकायत में कहा है कि पुनीत गुप्ता ने अपने कार्यकाल में 50 करोड़ की वित्तीय अनियमितता की है। इससे पहले साल 2017 में अजीत जोगी ने रमन सिंह के खिलाफ हेलीकॉप्टर घोटाले में जांच की मांग की थी।

उस समय पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी को रमन सिंह के खिलाफ जांच शुरू करनी चाहिए। जोगी ने पनामा दस्तावेज मामलों में भी कथित तौर पर रमन सिंह के बेटे अभिषेक सिंह के विदेशी बैंक खातों से जुड़े मामलों में कार्रवाई की मांग की थी।