रेसलर से पिटाई के बाद दर्द से कराहती राखी ने कहा-तनुश्री ने कराया मेरा ये हाल,मैं उसे पटक दूंगी

New Delhi: रिंग में रेसलर से पिटाई होने के बाद Rakhi sawant ने  वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में राखी सांवत अंतरराष्ट्रीय रेसलिंग खिलाड़ी द ग्रेट खली के साथ नजर आ रही हैं। अस्पताल में बेड पर लेटी घायल राखी की कमर और बैक पर काफी चोट लगी है। वीडियो में राखी खली से कहती हैं कि मैं तो डांस करने के लिए आई थी, लेकिन वो रेसलर पगला गई। मैं तो रेसलर नहीं हूं। ये सब उसने तुनश्री दत्ता के कहने पर किया है। तनुश्री नहीं चाहती है कि मैं डांस कर सकूं। तनुश्री दत्ता ने रेसलर को ये काम करने के पैसे दिए हैं। 

मैं तनुश्री दत्ती को अब नहीं छोडूंगीं। रेसलर रेबेल अमेरिका से आई है। पहले तनुश्री ने अमेरिका से आकर मेरा नाम खराब किया। अब रेसलर ने अमेरिका से आकर मुझे पीटा है। मुझे आजतक किसी ने हाथ तक नहीं लगाया है। मुझे नहीं मालूम था रेसलर मुझे इस तरह पटक देगी, अगर पता होता तो मैं पूरी तैयारी के साथ जाती। मैं भी इसे पटक दूंगीं।

rakhi sawant

राखी इस वक्त पूरे बेड रेस्ट पर हैं। लेकिन उनका कहना है कि वो अमेरिका जाकर रेसलर और तनुश्री दोनों को पटक देगीं। दरअसल, राखी सावंत अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं, लेकिन इस बार राखी का सर्खियों में आना काफी दर्दभरा रहा। चैंपियनशिप के दौरान जब महिला रेसलर रोबेल रिंग में पहुंचीं तो उसने पंचकूला की महिलाओं को मुकाबले के लिए ललकारा। राखी ने रिंग में रेसलर के चैंलज को एक्सेप्ट करते हुए अपना दम-खम दिखाने की कोशिश की थी, लेकिन ये मौका राखी के लिए बहुत बुरा साबित हुआ।

रोबेल  ने चैलेंज देते हुए कहा, यदि पंचकूला की किसी महिला में दम है तो वह उससे आकर मुकाबला करे। रोबेल के चैलेंज को स्वीकार करते हुए राखी रिंग में पहुंच गईं। राखी रोबेल से बोलीं कि पहले वह उसके चैलेंज को पूरा करे। राखी ने रोबेल के सामने डांस का चैलेंज रखा।

चैलेंज के मुताबिक रोबेल ने एक गाने पर राखी के साथ डांस किया, लेकिन जैसे ही गाना खत्म हुआ रोबेल ने राखी को कंधे पर उठाकर जोर से नीचे फेंक दिया। जिससे राखी सावंत घायल हो गई।  उन्हें जीरकपुर के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।