राजनाथ सिंह बोले- एयर स्ट्राइक से पाकिस्तान परेशान, लेकिन यहां के कुछ नेता भी सदमे में

New Delhi: बीजेपी के वरिष्ठ नेता और गृहमंत्री राजनाथ सिंह एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने वाले विपक्षी नेताओं पर जोरदार निशाना साधा है।

राजनाथ सिंह ने कहा कि ये बहुत ही दु’खद है जब किसी से के द्वारा पूछा जाता है कि एयर स्ट्राइक में कितने लोग मा’रे गए। ऐसा पूछा नहीं जाना चाहिए। जब कोई ऐसे प्रश्न पूछता है तो इसका मतलब कि वे हमारी सेना और उनके शौर्य पर सवालिया निशान लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

गृहमंत्री ने कहा कि यह जाहिर है कि एयर स्ट्राइक हुई इसके कारण पाकिस्तान परेशान हुआ। मुझे आश्चर्य होता है कि इस सच्चाई को समझते हुए भी लोग क्यों ऐसे सवाल उठा रहे हैं। भारत में रहने वाले कुछ लोग या राजनीतिक पार्टियां क्यों सद’में में हैं।

Quaint Media, Quaint Media consultant pvt ltd, Quaint Media archives, Quaint Media pvt ltd archives, Live Bihar, Live India

राजनाथ ने कहा कि एयर स्ट्राइक से पाकिस्तान स’दमें में हो तो बात समझ में आती है लेकिन भारत में रहने वाले नेताओं का स’दमें में रहना समझ में नहीं आता है। हम सर्जिकल स्ट्राइक की मार्केटिंग नहीं कर रहे हैं। हां ये सच है कि हमने वायुसेना की प्रशंशा की। क्या ये नहीं किया जाना चाहिए। आज हर भारतवासी अपनी सेना पर गर्व कर रहा है।

हनुमान जी, सबके हैं उन्हें धर्म और जाति में बांटना ठीक नहीं: राजनाथ सिंह

राजनाथ सिंह ने कहा कि अगर पाकिस्तान सच में कोई ठोस प्रयास करती है तो फिर बातचीत की जा सकती है। हम भी चाहते हैं कि पड़ोसी देश से हमारे रिश्ते रहे हैं। लेकिन उन्हें अपना रवैया बदलना होगा। क्योंकि दोनों तरह की बातें एक साथ नहीं चल सकती हैं।