बोले राजनाथ सिंह-आतंकवादियों के ठिकानों पे कार्यवाही करने से ना हमे धरती रोक सकती है,ना पाताल

New Delhi: 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर देश में काफी हलचल है। वहीं आज चुनाव आयोग तारीखों का एलान भी करने वाला है। इसी दौरान केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह आज यूपी में उन्नाव जिले के भगवंतनगर में सभा को संबोधित करने पहुंचे। जहां उन्होनें कहा है कि आतंटकवाद और आतंक’वादियों के ठिकानों पे कार्यवाही करने से ना हमे धरती रोक सकती है, ना आकाश रोक सकता है, ना पाताल रोक सकता है।

बता दें कि इससे पहले राजनाथ सिंह ने उरी हम’ले के बाद किए गए सर्जीकल स्ट्राइक के बारे में कहा था। कल ही अपने चुनावी दौरे के दौरान पाकिस्तान में आतंकियों के खिलाफ भारत द्वारा किए गए एयरस्ट्राइक के बाद गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बड़ा बयान दिया है, जिसमें उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में तीन बार अपनी सीमा से बाहर जाकर हम लोगों ने एयर स्ट्राइक कर कामयाबी हासिल की है। इसमें हम दो एयर स्ट्राइक की जानकारी देंगे, लेकिन तीसरी की नहीं जानकारी देंगे।

राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि पहली बार जब उरी आंतकी हम’ले में हमारे सैनिकों पर जो हम’ला हुआ, जिसमें उनकी जा’न चली गई। उसके बाद जो कुछ हुआ आप सबको अच्छी तरह से पता है। उस वक्त पाकिस्तान में हाहाकार मच गया था। वहीं दूसरी बार के एयर स्ट्राइक पुलवामा हम’ले के बाद हुई है, हालांकि मैं तीसरी की जानकारी नहीं दूंगा।

मालूम हो कि भारत ने पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हमटले के बाद पाकिस्तान में पनप रहे आंत’कियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की थी, जिसमें भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान की सीमा पर घुसकर वहां पर आंत’कियों मा’र गिराए थे, हालांकि इसके बाद भारत-पाकिस्तान के सीमा पर तनाव बरकरार है।

इनपुट- ANI