राज बब्बर बोले, रॉबर्ट वाड्रा परिवार का हिस्सा…पार्टी में शामिल होने से कौन मना करेगा

New Delhi: उत्तर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर से जब रॅाबर्ट वाड्रा के लोकसभा चुनाव के लड़ने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर वे चाहें तो निश्चित रूप से पार्टी इस बारे में विचार करेंगी।रॅाबर्ट वाड्रा कांग्रेस के परिवार का हिस्सा हैं। ऐसे में अगर वे शामिल होते हैं तो उन्हें ऐसा करने से कौन मना करेंगा। वे जब चाहें पार्टी में आ सकते हैं। उनहा हमेशा स्वागत रहेगा। 

वहीं पश्चिमी यूपी की कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी पर बात करते हुए यूपी के कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा कि आम जनता प्रियंका जी को लेकर उत्साहित हैं। जब भी वे चुनावी मैदान में उतरेगी। जनता उनका स्वागत करेगी। इसके अलावा वे जहां से भी लड़ेगी। वहां पर वे भारी मत से जीत हासिल करेंगी।

वहीं इसके पहले बीजेपी पर निशाना साधते हुए राज बब्बर ने कहा कि मौजूदा समय में विरोधी दलों को घमंड हो गया है। देश की जनता इस वक्त भारतीय जनता पार्टी को नहीं चाहती है। इस बार कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश में बढ़त हासिल करेंगी।
देश की जनता को कांग्रेस पर पूरा भरोसा है और हमारा यह कर्तव्य बनता है कि हम उस भरोसे को कायम रखे। यहीं वजह है कि हम विकास की राजनीति करते हैं और सिर्फ नारों से ही काम नहीं चलाते हैं। हमारा यह फर्ज पूरी तरह से बनता है कि हम भरोसे पर खरें उतरें।