राहुल गांधी ने फिर से बोला पीएम मोदी पर हमला, आंख नहीं मिला पा रहा देश का चौकीदार

New Delhi: दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा देश का चौकीदार मुझसे आंख से आंख नही मिला पा रहा है। राफेल पर मैने 3-4 सवाल पूछे। कभी यूं देखें, कभी इधर देखें, कभी उधर देखें…की यहां देखें। उन्होंने कहा कि राफेल मुद्दे पर अभी तक सरकार संतोषजनक जवाब नहीं दे पाई है। उन्होंने कहा कि रक्षा मंत्री से लेकर रक्षा मंत्रालय तक सभी लोगों के खासा को पीएम मोदी ने बाइपास किया है।

Rahul Gandhi
इसके पहले भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला था। साथ ही राहुल ने ट्वीट कर कहा था कि HAL के पास कर्मचारियों के देने के लिए पैसे नहीं हैं।  उन्होंने कहा कि HAL के कर्मचारी काम छोड़ने को मजबूर हैं। इसके साथ ही उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधा।

राहुल गांधी ने कहा कि सरकार ने अनिल अंबानी को राफेल डील दिलवाई। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि HAL के पास अपने कर्मचारयों को तन्ख्वाह देने के लिए पैसे नहीं है। अब राफेल अनिल अंबानी के पास हैं, उन्हें अपन कॉन्ट्रैक्ट को पूरा करने के लिए HAL के शानदार टैलेंट की जरूरत होगी। बिना सैलरी के HAL के इंजीनियर AA की कंपनी में जाने को मजबूर होंगे।

इस बीच एचएएल ने कहा है कि हमारी वित्‍तयी हालत में सुधार हो रहा है। एनएएल ने कहा कि 15 हल्के लड़ाकू हेलीकॉप्टरों और 83 हल्के लड़ाकू विमानों का ऑर्डर अपने अंतिम चरण में है। बहुत जल्‍द इन विमानों को सेना को सौंप दिया जाएगा। इन विमानों से एचएएल की वित्तीय स्थिति में सुधार की पूरी संभावनाएं हैं। एचएएल ने यह भी कहा कि उसने अपनी मौजूदा जरूरतें पूरी करने के लिए 962 करोड़ रुपए का ओवरड्राफ्ट  लिया था।