अभी-अभी: वायनाड पहुंचे राहुल गांधी और प्रियंका, थोड़ी देर में दाखिल करेंगे नामांकन

New Delhi: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी केरल के वायनाड पहुंच गए हैं। अब से कुछ देर बाद वह अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी हेलिकॉप्टर वायनाड पहुंचे हैं। उनके साथ उनकी बहन और कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी मौजूद है। नामांकन दाखिल करने से पहले राहुल गांधी रैली करेंगे। जिसमें कई बड़े नेता शामिल होंगे।

दरअअसल सुबह तक राहुल गांधी की रैली और रोड शो के लिए जिला प्रशासन से अनुमति नहीं मिली थी। लेकिन थोड़ी देर पहले ही उन्हें वायनाड में रोड शो करने की अनुमति मिली है। सुरक्षा कारणों के चलते राहुल गांधी को रोड शो की परमिशन नहीं मिल रही थी।

राहुल गांधी के रोड शो में प्रियंका गांधी के अलावा कांग्रेस के कई दिग्गज नेता मौजूद होंगे। राहुल गांधी इस बार अमेठी के अलावा वायनाड सीट से भी लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। बीती शाम राहुल गांधी केरल के कालीकट पहुंच थे। जहां पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया था।

कांग्रेस राहुल गांधी के नामांकन को बड़े स्तर पर पेश करने की कोशिश कर रही है। यही कारण है कि दक्षिण कांग्रेस के कई दिग्गज नेता राहुल गांधी के रोड शो में मौजूद होंगे। इन नेताओं में केसी वेणुगोपाल, एम रामचंद्रन, के कुनहलिकुट्टी समेत बड़े दिग्गज नेता शामिल होंगे। बीजेपी ने राहुल गांधी के सामने तुषार वेल्लापल्ली को मैदान में उतार है।