राहुल गांधी ने PM मोदी को दी चुनौती- राफेल और नोटबंदी पर पूरी तैयारी करके मेरे साथ करें बहस

New Delhi: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भ्रष्टाचार के मुद्दें पर खुली बहस की चुनौती दी है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि प्रिय प्रधानमंत्री कि क्या आप मुझसे भ्रष्टाचार के मुद्दें पर बहस करने से डरते हैं। चलिए मैं आपका काम आसान कर देता हूं। चलिए किताब खोल कर आप इन विषयों की तैयारी कर लीजिए।

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बहसे के लिए जो विषय सुझाए हैं वो हैं राफेल, अनिल अंबानी, नीरव मोदी, अमित शाह और नोटबंदी हैं। राहुल गांधी ने पीएम मोदी से इन्ही विषयों की तैयार कर बहस करने चुनौती दी है।

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करके बीजेपी के घोषणापत्र के बंद कमरे में तैयार किया गया बताया था। साथ ही कहा था कि इसमें सिर्फ एक अहंकारी आदमी की आवाज है। वहीं कांग्रेस के घोषणापत्र में लाखों लोगों की आवाज है।

दरअसल इससे पहले कांग्रेस ने जब अपना घोषणापत्र लांच किया था तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक रैली में उसे ढकोसलापत्र बताया था। अब जब बीते दिन बीजेपी ने अपना संकल्प पत्र लॉन्च किया तो कांग्रेस ने इसे झूठ का गुब्बारा करार दिया।