कार्यकर्ताओं से बोली प्रियंका- चुनाव की तैयारी कैसी चल रही है, इस वाले की नहीं, 2022 के लिए

New Delhi: कांग्रेस सचिव प्रियंका गांधी वाड्रा इन दिनों अमेठी और रायबरेली के दौरे पर हैं। जहां पर वो पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रही है।

प्रियंका गांधी ने अमेठी के गौरीगंज में पार्टी कार्यकर्ताओं से चुनावी तैयारियों के बारे में पूछा। साथ ही प्रियंका ने साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की ओर इशारा करते हुए कार्यकर्ताओं से सवाल किया, कि 2022 विधानसभा चुनावों की तैयारी कैसी चल रही है।

प्रियंका गांधी का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वो कार्यकर्ताओं से बात करते हुए कह रही हैं तैयारी कर रहे हो आप चुनाव की। इस वाले की नहीं, 2022 के लिए। कर रहे हो। ऐसे में मालूम पड़ता है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका लोकसभा चुनाव प्रसार के लिए दिन रात मेहनत कर रही है।

Quaint Media, Quaint Media consultant pvt ltd, Quaint Media archives, Quaint Media pvt ltd archives, Live Bihar, Live India

कांग्रेस महासचिव अमेठी और रायबरेली के दौरे पर हैं। इस दौरे पर वो बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं से मिल रही हैं। उन्होंने बुधवार शाम मीडियाकर्मियों से बात की। जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि क्या आप लोकसभा चुनवा लड़ेंगी तो उनका कहना था कि अभी उन्होंने इस बारे में सोचा नहीं है।

चुनाव लड़ने के सवाल पर प्रियंका गांधी ने कहा कि क्यों नहीं, पार्टी कहेगी तो चुनाव जरूर लड़ूंगी। मैंने कार्यकर्ताओं से कहा है कि यह देश को बचाने का चुनाव है। इस चुनाव में यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप ठीक ढंग से प्रचार करें। ये चुनाव देश का चुनाव है। इसमें राहुल की जीत नहीं, देश की जीत होगी।