राहुल के नामांकन पर बोली प्रियंका- वायनाड वालों ख्याल रखना,वो आपकी नजरें नीची नहीं होने देंगे

New Delhi: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने वायनाड से नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। अब इस पर उनकी बहन और कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट किया है।

राहुल गांधी के नामांकन पर अपने ट्वीट में प्रियंका गांधी ने लिखा मेरा भाई, मेरा सच्चा दोस्त और वो सबसे साहसी आदमी जिसे मैं जानती हूं। वायनाड वालों उनका ख्याल रखना। वो आपकी नजरें नीची नहीं होने देंगे।

प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में राहुल गांधी के नामांकन की तस्वीर शेयर की है। जिसमें राहुल गांधी का पीछे का हिस्सा दिखाई दे रहा है। फोटो में नामांकन कक्ष में कांग्रेस कार्यकर्ती भी दिखाई दे रहे हैं। जो राहुल गांधी के साथ पहुंचे हुए हैं।

नामाकंन के बाद हुए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के रोड शो में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा था। रोड शो के दौरान राहुल और प्रियंका दोनों ने ही मौजूद लोगों की तरफ हाथ हिलाकर उनका अभिवादन स्वीकर किया। साथ ही कार्यकर्ताओं से हाथ भी मिलाया।

प्रियंका गांधी की सक्रिय राजनीति में एंट्री के बाद राहुल गांधी के साथ उनका दूसरा रोड शो था। इससे पहले दोनों लखनऊ में रोड शो कर चुके हैं। उसमें भी भारी भीड़ उमड़ी थी। प्रियंका गांधी कल से अपने चुनाव प्रचार का आगाज करेंगी।