प्रियंका ने सहारनपुर में जताई जीत की उम्मीद-जनता में BJP के लिए गुस्सा कांग्रेस के लिए समर्थन

New Delhi: लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस से प्रचार अभियान में जोरशोर से जुटीं पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने सहारनपुर लोकसभा सीट को लेकर बड़ा बयान दिया है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सहारनपुर में रोड शो के बाद पत्रकारों से अपनी बातचीत में कहा कि हम यहां से अपनी जीत को लेकर विश्वास से भरे हुए हैं। हमे उम्मीद हैं कि हम यहां से बड़े अंतर से जीत हासिल करेंगे।

प्रियंका गांधी ने कहा कि यहां मैंने जनता के भीतर बीजेपी के लिए गुस्सा और कांग्रेस के लिए भरपूर समर्थन देखा है। मैं यहां की जनता से अपील करती हूं, सहारनपुर के हमारे प्रत्याशी को वोट करे। हम पश्चिमी उत्तर प्रदेश की कैराना, सहारनपुर और बिजनौर की सीटों पर बड़े अंतर से जीत दर्ज कर सकते हैं।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पश्चिमी उत्त प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ सहारनपुर में रोड शो किया है। जिसमें भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए। बीजेपी के कुछ समर्थकों ने रोड शो के दौरान मोदी मोदी के नारे लगाए और माहौल बिगाड़ने की कोशिश की। लेकिन प्रियंका गांधी ने बीजेपी समर्थकों पर फूल फेंककर अपने अंदाज में जवाब दिया।

उत्तर प्रदेश की 9 लोकसभा सीटों पर पहले चरण यानी 11 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। पहले चरण के चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन था। सभी राजनीतिक दलों ने ताबड़तोड़ रैलिया करके राजनीतिक माहौल अपने पक्ष में बनाने की पूरी कोशिश की है।