प्रियंका गांधी का गाजियाबाद में रोड शो आज, कांग्रेस उम्मीदवार डॉली शर्मा के लिए मांगेगी वोट

New Delhi: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी आज गाजियाबाद में रोड शो करेंगी। गाजियाबाद में 11 अप्रैल को मतदान होगा।

गाजियाबाद में रोड शो के दौरान प्रियंका गांधी कांग्रेस उम्मीदवार डॉली शर्मा के समर्थन में वोट मांगेंगी। जानकारी के मुताबिक प्रियंका गांधी आज दोपहर 12 बजे से लेकर शाम 2 बजे बजे तक गाजियाबाद में रहेंगी।

प्रियंका गांधी के रोड शो कार्यक्रम के तय होते ही पार्टी के वरिष्ठ नेता रूट तय करने में जुट गए हैं। उधर दिल्ली से गाजियबाद पहुंचे वरिष्ठ नेताओं ने रूट तय करने के लिए बुधवार रात को शहर का भ्रमण किया।

Quaint Media

जानकारी के अनुसार गाजियाबाद महानगर कांग्रेस के अध्यक्ष नरेंद्र भारद्वाज ने जिला प्रशासन से रोड शो के लिए अनुमति मांगी है। बीते दिन प्रियंका गांधी ने राहुल गांधी के नामांकन के बाद वायनाड में रोड शो किया था। जिसमें हजारों कार्यकर्ता शामिल हुए थे।

इससे पहले प्रियंका गांधी ने पूर्वी उत्तर प्रदेश की कमान मिलने और कांग्रेस में महासचिव पद मिलने के बाद लखनऊ में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ रोड शो किया था। इसके बाद उन्होंने नाव से गंगा यात्रा भी की। जिसमें वह इलाबाद से लेकर वाराणसी तक कई जगह चुनाव प्रचार के लिए पहुंची।