ABVP पर प्रशांत किशोर ने साधा निशाना, कहा- कुछ गुंडों को अपना चेहरा मत बनने दीजिए

New Delhi: जदयू के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने बीजेपी के छात्र संघटन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद पर निशाना साधा है।

पटना यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ चुनाव को लेकर हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। दरअसल सोमवार को पटना यूनिवर्सिटी पहुंचे हुए जनता दल सेक्युलर के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर की गाड़ी के अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्यों ने निशाना बनाया था, जिसके बाद वहां का माहौल काफी गरम हो गया था।

अब इस घटना को लेकर प्रशांत किशोर ने ट्वीटर पर अपना गुस्सा व्यक्त किया है। प्रशांत किशोर ने अपने ट्वीट में कहा कि एबीवीपी के लोग बेहतर से अपना काम कर सकते हैं उन्हें ऐसा करने की जरुरत नहीं है। किशोर ने अपने ट्वीट में लिखा मुझे चोट लगने की खबर गलत है। मैं पूरी तरह से ठीक हूं। किसी भी तरह की अफवाह पर ध्यान न दें।

Prashant Kishor

 

एबीवीपी को सलाह देते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि आप कुछ गुंडो और असामाजिक तत्वों को अपना चेहरा बनने देने से बेहतर कर सकते हैं। पटना यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ चुनाव में संभावित हार की घबराहट मेरी गाड़ी पर पत्थर मारने से कम नहीं होगी। प्रशांत किशोर सोमवार को पटना यूनिवर्सिटी के कुलपति से मिलने गए थे जिसके बाद एबीवीपी से जुड़े कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी का घेराव किया था। कुछ एबीवीपी कार्यकर्ताओं को हिरासत में भी लिया गया है।

दरअसल प्रशांत किशोर की वीसी से मुलाकात पर बीजेपी के नेताओं ने आरोप लगाया है कि वे पटना यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ चुनाव को प्रभावित करना चाहते हैं। जेडीयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने प्रशांत किशोर का बचाव करते हुए कहा कि वे छात्रसंघ चुनाव से जुड़े मामले को लेकर नहीं बल्कि कुलपति से किसी और काम के सिलसिले में मिलने गए थे।