PM मोदी की अपील- सोच समझ कर वोट देना, आपका वोट गरीब को घर, अस्पताल में मुफ्त इलाज दिला सकता है

New Delhi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के फर्स्ट वोटर्स ने मतदान को लेकर बड़ी अपील की है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी चुनावी रैली में देश में पहली बार इस बार अपने मतदान का प्रयोग करने वाले वोटरों से अपील करते हुए कहा कि मैं फर्स्ट वोटर्स से प्राथर्ना करता हूं। बहुत सोच समझकर वोट देना है। आप अपना वोट देश के लिए शहीद होने वाले वीर जवानों को समर्पित कर सकते हैं।

पीएम मोदी ने अपनी अपील में आगे कहा कि आपका पहला वोट किसी गरीब को घर, मुफ्त में अस्पताल में इलाज मिले, इसके लिए समर्पित हो सकता है। इसलिए मैं इस बार चुनाव में पहली बार अपने वोट देने वाले मतदाताओं से एक बार फिर सोच समझकर वोट देने की अपील करता हूं।

पीएम मोदी ने कहा कि आपका पहला वोट देश के गरीबों, किसानों, मजदूरों, महिलाओं के विकास को समर्पित हो सकता है क्या। आपका पहला वोट बालाकोट में एयर स्ट्राइक करने वाले वीर जवानों को समर्पित हो सकता है क्या। आज विपक्ष दल सुरक्षाबलों की वीरता पर सवाल खड़े कर रहे है। अब आपको उसका जवाब देना है।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यह पार्टी सत्ता में आने पर सिर्फ भ्रष्टाचार करने का काम ईमानदारी से करती है। आपने देखा होगा कि कल परसों में कैसे कांग्रेस के दरबारियों के बक्से में से नोट निकले हैं।