PM मोदी ने रामगोपाल यादव पर साधा निशाना,कहा-शहीदों के परिवार को अपमानित करने वाला है उनका बयान

New Delhi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता रामगोपाल यादव की तरफ से पुलवामा ह’मले पर दिए गए विमान पर जोरदार निशाना साधा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामगोपाल यादव पर निशाना साधते हुए अपने ट्वीट में लिखा कि आ’तंकियों के प्रति रहम का भाव और हमारी सेना पर सवाल उठाना विपक्षी दलों और उनके नेताओं की आदत बन चुकी है। सपा नेता रामगोपाल यादव ने पुलवामा को लेकर मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाया था।

पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में आगे लिखा रामगोपाल यादव जैसे वरिष्ठ नेता की ओर से दिया गया ये बयान उन सभी सैनिकों का अपमान है जिन्हों देश की सुरक्षा के लिए, कश्मीर की रक्षा के लिए अपनी जा’न दी है। उनका यह बयान हमारे शहीद जवानों के परिवारों को अपमानित करने वाला है।

Quaint Media, Quaint Media consultant pvt ltd, Quaint Media archives, Quaint Media pvt ltd archives, Live Bihar, Live India

बीते दिन रामगोपाल यादव ने विवा’दित बयान देते हुए कहा था कि अर्द्धसैनिक बल दुखी है सरकार से। जवान मा’र दिए गए वोट के लिए, चेकिंग नहीं था जम्मू श्रीनगर के बीच में। जवानों को साधारण बसों में भेज दिया गया। यह सा’जिश थी। अभी नहीं कहना चाहता जब सरकार बदलेगी तो इसकी जांच होगी। तब कई बड़े नाम इसमें सामने आएंगे।

इससे पहले कई विपक्षी नेता पुलवामा ह’मले को लेकर मोदी सरकार पर आ’रोप लगा चुके हैं। रामगोपाल यादव का ये बयान चुनावी मौसम में सपा के लिए भारी पड़ सकती है। आज ही राहुल गांधी के करीब सैम पित्रोदा ने भी एयर स्ट्राइक को लेकर मोदी सरकार पर सवाल उठाए हैं।