अपने देश दौरे के बीच मां से मिलने पहुंचे PM मोदी, परिवार वालों के साथ गुजारे सिर्फ 30 मिनट

New Delhi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं। जहां उन्होनें अमहदाबाद में मेट्रो का उद्धघाटन किया था। साथ ही जन सभा को भी संबोधित किया था। इससे बाद उन्होनें शाम को रायसेन गांव में अपनी 90 साल मां हीरा बेन से सोमवार को मुलाकात की। प्रधानमंत्री मोदी की मां उनके छोटे भाई पंकज मोदी के साथ गांधीनगर के एक गांव में रहती हैं।

बता दें कि उन्होनें अपनी मां और परिवार के साथ सिर्फ 30 मिनट ही बिताए। अपनी मां से मिलने से पहले मोदी ने रायसेन के पास मंदिर के दर्शन भी किए। सोमवार को उन्होनें कई कार्यक्रम में शिरकत की थी। जहां उन्होनें अहमदाबाद मेट्रो के पहले फेज का उद्धघाटन किया था। अहमदबाद में एक जनसभा को सम्बोधित करने के दौरान पीएम थोड़ा फ़िल्मी अंदाज में नजर आये।

Quaint Media,Quaint Media consultant pvt ltd,Quaint Media archives,Quaint Media pvt ltd archives,Live India Hindi,Live News

पीएम ने कहा कि, आतं’क के खिलाफ लड़’ना मेरी फित’रत है, साथ ही उन्होंने जनता का दिल जीतने के लिए एक बार फिर बड़ी बात कही। वह कहते हैं कि, मुझे अपनी कुर्सी की परवाह नहीं है मुझे देश की परवाह है। पीएम मोदी गुजरात के दौरे पर थे जहां पर उन्होंने कई जनता को कई योजनाओं की सौगात दी।

मंगलवार को मोदी अहमदाबाद में दो कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। आज मंगलवार को मध्य-प्रदेश का दौरा करेंगे। साथ ही वहां वो पार्टी की सभा को भी संबोधित करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक मोदी इंदौर से करीब 65 किलोमीटर दूर धार में पार्टी की विजय संकल्प रैली को भी संबोधित करेंगे। धार में वो आदिवासी रैली को भी संबोधित करेंगे।