अभी-अभी: अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, 2 नेशनल हाइवे का करेंगे उद्घाटन

New Delhi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर है। पीएम मोदी बाबतपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे, जहां उनका स्वागत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया हैं। इस दौरान सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय समेत कई नेता मौजूद रहे। आपको बता दें कि  पीएम मोदी अपने दौरे के दौरान लोगों को 2400 करोड़ रुपये की सौगात देंगे।

Pm Modi Arrived in Varanasi

पीएम मोदी बाबतपुर फोरलेन, रिंग रोड, दीनापुर एसटीपी और रामनगर स्थित मल्टी मॉडल टर्मिनल सहित 10 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। इसके अलावा, काशी के विकास से जुड़ी सात परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। यही नही, बाबतपुर से हेलीकॉप्टर से रामनगर पहुंच कर पीएम मोदी मल्टी मॉडल टर्मिनल का उद्घाटन भी करेंगे।

पीएम मोदी के स्वागत के लिए वाराणसी में भव्य तैयारी की गई। पीएम मोदी के स्वागत के लिए शहर भर में जगह-जगह एलईडी, फसाड और फोकस लाइट लगाई गई हैं। बड़ी इमारतों के साथ-साथ सरकारी कार्यालयों पर लाइटिंग की गई है। घाटों पर फसाड लाइट लगाई गई हैं। बाबतपुर फोरलेन, रिंग रोड, रामनगर के मल्टी मॉडल टर्मिनल और दीनापुर एसटीपी को रंगीन लाइट से जगमग कर दिया गया है। इसके अलावा फव्वारे चला दिए गए हैं। पुल, पोल सहित अन्य जगहों पर एलईडी लाइटिंग की गई है।ष

वहीं आपको बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार राम की नगरी अयोध्या और कृष्ण की नगरी मथुरा को तीर्थ स्थान घोषित कर वहां मांसाहारी सामग्री की बिक्री और सेवन पर रोक लगाने पर विचार कर रही है। इस मुद्दे को लेकर सीएम योगी पीएम नरेंद्र मोदी के साथ बात कर सकते हैं। इस मामले को लेकर योगी सरकार के प्रवक्ता और प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने बातचीत में कहा कि साधु संतों और करोड़ों भक्तों की मांग थी कि राम और कृष्ण की नगरी में इन चीजों की बिक्री और सेवन पर प्रतिबंध लगाया जाए।