‘PM पद के लिए अभी कोई वैकेंसी नहीं है, इस बार भी मोदी सरकार बनना तय’-राम विलास पासवान

PATNA: चार चरणों के मतदान के बाद एनडीए के नेताओं को अब एक बार फिर से मोदी सरकार बनने के आसार दिखने लगे हैं। इसी को देखने हुए एनडीए नेता अपनी जीत का दावा करने लगे हैं। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बिहार के मुज़फ्फरपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए इस बात को कहा। वहीं अब लोकजन शक्ति पार्टी के मुखिया रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) ने भी मोदी सरकार बनने का दावा किया है।

लोजपा के मुखिया रामविलास पासवान ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अब विपक्षी दलों को परेशान नहीं होना चाहिए। प्रधानमंत्री पद के लिये अभी कोई ‘वैकेंसी’ नहीं है और 23 मई को चुनाव परिणाम आने के बाद नरेंद्र मोदी शपथ लेंगे और केंद्र में हमारी सरकार का बनना तय है।

LIVE INDIA

इसी के साथ ही लोजपा प्रमुख ने पीएम मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि मोदी सरकार में देश सुरक्षित हाथों में है। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश की सुरक्षा और भी पुख्ता हुई है। इतना ही नहीं अब दुश्मन भी घबराया हुआ है। वहीँ आरजेडी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए लोजपा प्रमुख ने कहा कि जब जब पीएम मोदी पाकिस्तान के आतंक के सफाई की बात करते हैं तब महागठबंधन के दल मुसलमानों को गुमराह करने का काम करते हैं।

इसी के साथ ही रामविलास पासवान ने कहा कि पीएम मोदी ने हमेशा सबका-साथ सबका विकास की बात की है। उन्होंने हिंदू, मुस्लिम, गरीब, अमीर, दलित किसी का कोई भेद नहीं किया। पीएम मोदी की नीतियां सभी वर्गों के लिए हैं।

The post ‘PM पद के लिए अभी कोई वैकेंसी नहीं है, इस बार भी मोदी सरकार बनना तय’-राम विलास पासवान appeared first on Live Bihar.