पीसी चाको बोले- भारत के पहले परिवार के किए गलत सोच रखते हैं मोदी, गांधी परिवार का आभारी है देश

New Delhi: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता औऱ दिल्ली प्रदेश प्रभारी पीसी चाको ने गांधी परिवार को भारत का प्रथम परिवार बताया है।

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए पीसी चाको ने कहा कि वह भारत के पहले परिवार के लिए नकारात्मक राय रखते हैं। भारत का पहला परिवार वास्तव में गांधी परिवार है। भारत उनका आभारी है।

चाको ने कहा कि पंडित जवाहर लाल नेहरू की योजना और नेतृत्व के कारण भारत आज भारत है। इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत ने कहा था कि गांधी नेहरू परिवार के बगैर पार्टी बिखर जाएगी। इसलिए पार्टी को एकजुट रखने के लिए इस परिवार का नेतृत्व जरूरी है।

Quaint Media, Quaint Media consultant pvt ltd, Quaint Media archives, Quaint Media pvt ltd archives, Live Bihar, Live India

अशोक गहलोत ने यह भी कहा था कि गरीबों और देशहित के लिए राहुल गांधी किसी भी हद तक जा सकते हैं। पिछले 30 वर्षों से इस परिवार के किसी व्यक्ति ने सरकार में कोई जिम्मेदारी नहीं ली। 2004 में जब मौका आया तो सोनिया जी ने त्याग किया और मनमोहन सिंह को प्रधानमंत्री बनाया।

गहलोत ने यह भी कहा था कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता राहुल गांधी के नेतृत्व में विश्वास करते हैं। खुद राहुल जी आज एजेंडा तय कर रहे हैं। मोदी जी उसका जवाब नहीं दे पा रहे हैं। मैंने इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, सोनिया गांधी और अब राहुल गांधी के नेतृ्त्व में काम किया है। मैं कह सकता हूं कि राहुल शानदार इंसान हैं देश भक्त हैं।