असदुद्दीन ओवैसी का PM मोदी पर निशाना- कश्मीर को आपकी नजर लग गई वजीरे-ए-आजम

New Delhi: एआईएमआईएम के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री मोदी पर एक बार फिर से निशाना साधा है। उन्होनें कहा कि कश्मीर को आपकी नजर लग गई वजीरे-ए-आजम (PM मोदी)।

बता दें कि इससे पहले भी प्रधानमंत्री पर उन्होनें कई बार निशाना साधा है। कुछ दिनों पहले ही ‘टॉक विद असद’ कार्यक्रम में कहा था कि मोदी जी को हर किसी के सवाल का जवाब देना चाहिए। संसद में जो भी लोग अपनी समस्याएं लेकर आए हैं प्रधानमंत्री मोदी ने उसका सही तरीके से जवाब नहीं दिया है। इन पांच सालों में कश्मीर की समस्या और बुरी हो गई है।

Quaint Media, Quaint Media consultant pvt ltd, Quaint Media archives, Quaint Media pvt ltd archives, Live Bihar, Live India

चुनाव की तारीखों को घोषणा के बाद औवेसी ने बयान दिया था। उन्होनें का था कि, मैं रमजान में चुनाव होने पर बेहद खुश हूं। साथ ही वह कहते हैं कि, रमजान के मौके पर चुनाव का मैं समर्थन करता हूं। साथ ही उन्होनें कहा था कि रमजान के दौरन हर मुस्लिए अपने सारे काम करता है तो वो वोट भी दे सकता है। इस पर हमें किसी तरह की कोई अपत्ती नहीं है।

बता दें कि चुनाव की तारीखों के एलान के साथ ही देश भर में आचार संहिता लागू हो गई हैं। बता दें कि, पहले फेज का चुनाव 11 अप्रेल से शुरू होगा और अंतिम सांतवा फेज 19 मई को होगा। वहीं इसके लागू होने के बाद अब सरकार कोई घोषणा या फिर किसी भी प्रोजेक्ट का उद्घाटन नहीं कर सकती है। इतना ही नहीं सरकारी खर्च पर ऐसा कोई भी आयोजन नहीं किया जा सकता है जिससे की किसी पार्टी को लाभ मिले. आचार संहिता के लागू होने के बाद पार्टियों के काम पर चुनाव आयोग के पर्यवेक्षक नज़र रखेंगे। इसके अलावा सभी मतदान केंद्रों पर सीसीटीवी कैमरे भी लगे होंगे। पूरी चुनावी प्रक्रिया की विडियोग्रफी भी होगी।