अब्दुल्ला बोले- नेहरू जैकेट कबसे हो गई है मोदी जैकेट, साउथ कोरिया के राष्ट्रपति ने की थी तारीफ

New Delhi: दरअसल सोशल मीडिया पर नेहरू जैकेट बनाम मोदी जैकेट सुर्खियों में छाया हुआ है। जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री Omar Abdullah ने इसी बात को लेकर बीजेपी पर तंज कसा है।

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता Omar Abdullah ने ट्वीट कर पूछा कि अब तक तो उन्होंने नेहरु जैकेट के बारे में सुना था। यह मोदी के नाम की कब से हो गई। अब्दुल्ला ने जैकेट का नाम बदलने पर आश्चर्य बताया है।

दरअसल बुधवार को दक्षिणी कोरिया के राष्ट्रपति मून जे इन ने ट्वीट कर पीएम मोदी को मोदी जैकेटे भेजने के लिए धन्यवाद किया था। साउथ कोरिया के राष्ट्रपति ने ट्वीट कर कहा था कि अभी कुछ दिन पहले भारत यात्रा के दौरान उन्होंने पीएम मोदी से कहा था कि वह इन जैकेट में काफी शानदार लगते हैं। जिसके बाद पीएम मोदी ने मुझे जैकेट भेजे हैं जो भारत में मोदी जैकेट के नाम से मशहूर है।

Omar Abdullah

साउथ कोरिया के राष्ट्रपति ने अपने ट्वीट में जैकेट पहने जो अपनी तस्वीर पोस्ट की है उसके लेबल पर मोदी का नाम साफ दिखाई दे रहा है। इसी के बाद Omar Abdullah ने ट्वीट कर कहा कि दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति को जैकेट भेजना अच्छी बात है लेकिन पीएम मोदी अपने नाम के लेबल को तो हटा सकते थे।

उमर अब्दुल्ला ने लिखा कि जब उन्होंने होश संभाला है इस जैकेट को नेहरू जैकेट के रुप में जाना है। लेकिन कोरियन राष्ट्रपति को जो जैकेट भेजी गई है उसमें मोदी के नाम का लेबल लगा हुआ है। 2014 के पहले इसका कोई अस्तित्व नहीं था। ट्वीटर पर कई लोगों ने भी इस बात को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Leave a Reply