छत्तीसगढ़ में पीएम मोदी का तजं, जो मां-बेटे जमानत पर हैं वो आज मोदी को प्रमाण पत्र दे रहे हैं

New Delhi: छत्‍तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए प्रचार में जुटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिलासपुर में चुनावी जनसभा कर रहे हैं। इस जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि छत्‍तीसगढ़ ने बार-बार बीजेपी को आशीर्वाद दिया है। छत्‍तीसगढ़ में कार्यकर्ताओं को उत्‍साह कभी कम नहीं हुआ है। यहां के कार्यकर्ताओं में जोश कभी कम नहीं हुआ है।

उन्‍होंने क‍हा कि पिस्‍तौल दिखाने वालों को लोकतंत्र जवाब देकर रहेगा। पीएम मोदी ने कहा कि पहले चुनाव जाति, परिवार के नाम पर लड़े जाते थे, लेकिन बीजेपी ने देश को विकास की ओर ले जाने का काम किया है। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि विरोधियों को समझ नहीं आ रहा है कि वह बीजेपी से मुकाबला कैसे करें। बीजेपी की विचारधारा विकास, विकास और विकास है। जातिवाद का जहर कितना भी लोगों में डालने की कोशिश की जाए, लेकिन लोग सब जानते हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि हमने विकास को प्राथमिकता दी हैं। कौन गरीब नहीं चाहता कि उसको भी रहने के लिए अच्छा-खासा घर मिले। कौन गरीब बैंक में रुपये जमा करना नहीं चाहता। पीएम मोदी ने कहा कि हमारे विरोधी दलों को अभी तक समझ नहीं आ रहा हैं कि भारतीय जनता पार्टी के साथ मुकाबला कैसे करें। साथ ही कहा कि आज छत्तीसगढ़ की उम्र 18 साल है। आप इस छत्तीसगढ़ के मां-बाप हैं और इसे आगे कैसे बढ़ाना है, यह आपके हाथ में है।

वहीं पीएम मोदी ने राहुल गांधी द्वारा नोटंबदी पर किए वार का पलटवार करते हुए कहा कि ये लोग नोटबंदी का हिसाब मांग रहे हैं, आज नोटबंदी की वजह से ही फर्जी कंपनियां पकड़ी गईं और उसके कारण आपका कारोबार पकड़ा गया और आपको जमानत पर निकलना पड़ा। प्रधानमंत्री ने कहा कि जो मां-बेटे रुपयों की हेरा-फेरी पर जमानत पर घूम रहे हैं वो आज मोदी को प्रमाण पत्र दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि विकास के लिए पैसा पहले भी था, लेकिन पहले लोगों के बिस्तर के नीचे दबे हुए थे। ये नोटबंदी के कारण ही रुपया पैसा आया, जिसके कारण आज विकास हो रहा है।