नजीब की मां ने ट्वीट कर पीएम मोदी से पूछा सवाल- अगर आप चौकीदार हैं तो मेरा बेटा कहां है

New Delhi: जेएनयू से संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हुए छात्र नजीब की मां फातिमा नफीस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ट्वीट कर सवाल पूछा है।

नजीब की मां फातिमा नफीस ट्वीट कर पूछा की अगर आप चौकीदार हैं तो मेरा बेटा नजीब कहां है। दरअसल पीएम मोदी ने बीते दिन मैं भी चौकीदार हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए कहा था कि आपका चौकीदार मजबूती से खड़ा है और देश की सेवा कर रहा है। लेकिन मैं अकेल नहीं हूं। हर कोई जो भ्रष्टाचार गंदगी और सामाजिक बुराइयों से लड़ रहा है। वह चौकीदार है। भारत की प्रगति के लिए जो मेहनत कर रहा है वह चौकीदार है। आज हर भारतीय कह रहा है मैं भी चौकीदार।

नजीब की मां फातिमा नफीस पहले भी ट्वीट कर सरकार और प्रशासन पर सवाल खड़े रहती रही हैं। इससे पहले एयरफोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की पाकिस्तान से रिहाई होने पर नजीब की मां ने एक ट्वीट किया था कि पायलट अभिनन्दन को तो पाकिस्तान ने रिहा कर दिया। एबीवीपी मेरे बेटे नजीब को कब रिहा करेगी।

Quaint Media, Quaint Media consultant pvt ltd, Quaint Media archives, Quaint Media pvt ltd archives, Live Bihar, Live India

पीएम मोदी के ट्वीट पर सवाल खड़े करते हुए नजीब की मां ने अपने ट्वीट में कहा कि अगर आप चौकीदार है तो अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के आरोपी गिरफ्तार क्यों नहीं हो रहे हैं। क्यों देश की तीन टॉप एजेंसी मेरे बेटे की तलाश में फेल हो गई है।

नजीब के भाई हसीब अहमद ने कहा कि सीबीआई, दिल्ली पुलिस और एसआईटी नजीब को तलाश करने में फेल हो गई हैं तो फिर ये कैसी निगरानी है। मोबाइल और लैपटॉप की जांच तक नहीं हो पाती है तो ये कैसी निगरानी है। यूपी के बंदायू का रहने वाला नजीब अक्टूबर 2016 से जेएनयू के हॉस्टल से गायब चल रहा है।