अभी-अभी: शिवराज सिंह के बेटे का कांग्रेस पर वार,राहुल ही नहीं बल्कि पूरी पार्टी हैं कन्फ्यूज्ड

New Delhi: Shivraj chouhan के बेटे Kartikey Chouhan पर पनामा पेपर्स में शामिल होने के आरोप लगाने के बाद हंगामा खड़ा हो गया है। एक तरफ Rahul gandhi ने सफाई दी, तो वहीं अब उनपर मानहानि का केस दर्ज हो गया है। शिवराज चौहान के बेटे Kartikey Chouhan ने कांग्रस अध्यक्ष Rahul Gandhi पर मानहानि का केस कर दिया है।

इस पर एमपी सीएम शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय चौहान ने कहा कि राहुल गांधी ने एक बयान में कहा है कि वह कन्फ्यूज्ड थे। कांग्रेस पार्टी कन्फ्यूज्ड है, उनके कार्यकर्ता कन्फ्यूज्ड हैं कि उनका नेता कौन है। उनके नेता कन्फ्यूज्ड हैं कि टिकट किसे दिया जाए। आपको बता दें कि 29 अक्टूबर सोमवार को राहुल गांधी सीएम शिवराज के गढ़ पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने उनके बेटे पर निशाना साधते हुए हमला बोला है। राहुल कहते हैं कि, मामा के बेटे का नाम पनामा पेपर्स में शामिल है।

इसके बाद आज Shivraj chouhan ने राहुल के जवाब का पलटवार करते हुए उनपर मानहानि केस करने का आरोप लगाया है। वहीं अब शिवराज के बेटे ने राहुल पर मानहानि का केस दर्ज कर दिया है।  इस मामले पर शिवराज ने कहा था कि, यह माफ़ी लायक नहीं है। अगर यह बात कोई छोटा नेता कहता तो बात चल जाती। लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष के मुंह से ऐसी बात निकलना माफ करने लायक नही।

Shivraj chouhan ने ट्वीट कर कहा कि, राहुल पिछले कई वर्षों से कांग्रेस मेरे और मेरे परिवार के ऊपर अनर्गल आरोप लगा रही हैं। हम सबका सम्मान करते हुए मर्यादा रखते हैं, लेकिन आज तो Rahul gandhi ने सारी हदें पार करते हुए मेरे बेटे पर संगीन आरोप लगाए हैं। इसके बाद हम उनपर मानहानि का केस ठोकेंगे। तो अब इसके बयान के कुछ देर बाद ही राहुल पर केस दर्ज हो गया है। शिवराज चौहान के साथ ही उनके बेटे कार्तिकेय ने भी राहुल के खिलाफ मानहानि केस करने की बात कही थी।