संकल्प रैली में बोले PM मोदी,देश पर बुरी नजर रखने वालों के सामने ये चौकीदार दीवार बनकर खड़ा है

New Delhi: देश में इन दिनों देशभक्ति का माहौल है उसी के साथ ही मिशन 2019 को लेकर काफी हलचल देखने को मिल रही है। पीएम मोदी लगातर जनता के बीच जा रहा हैं और बड़ी-बड़ी सभाओं को संबोधित कर रहे हैं। इस कड़ी में पीएम आज पटना पहुंचे हैं जहां पर उन्होंने जनता को संबोधित किया और उसके साथ ही विपक्ष पर भी हमला बोला।

 

इन दिनों देश में एक तरफ देशभक्ति का माहौल है, वहीं दूसरी तरफ लोकसभा चुनाव को लेकर जबरदस्त हलचल देखने को मिल रही है। वहीं आज पीएम पटना पहुंचे जहां उन्होंने संकल्प रैली को संबोधन किया। इस रैली में पीएम ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि, आज हर कोई चौकीदार को चोर कहने में लगा हुआ है। लेकिन देश पर बुरी नजर रखने वालों के सामने ये चौकीदार दीवार बनकर खड़ा है। साथ ही विजय संकल्प नाम की इस रैली में करीब 10 साल बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पीएम मोदी एक साथ मंच साझा कर रहे हैं। मंच पर रामविलास पासवान सहित कई केंद्रीय और राज्य सरकार के मंत्री भी उपस्थित हैं। भारतीय जनता पार्टी और जेडीयू (जनता दल यूनाइटेड) की बिहार में गठबंधन सरकार है। पीएम इस रैली से बिहार में लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंक रहे हैं।

Quaint Media,Quaint Media consultant pvt ltd,Quaint Media archives,Quaint Media pvt ltd archives,Live India Hindi,Live News

पीएम मोदी 2019 चुनाव के लिए कोई भी चूक नहीं करना चाह रहे हैं। वह समय-समय पर जनता के बीच अपनी सरकार की कार्यप्रणाली की तारीफ़ करते नहीं थकते हैं। ऐसे में अब एक बार फिर पीएम मोदी ने खुद अपनी तारीफ की है। इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में पीएम ने अपनी सरकार की तारीफ की और कहा कि, हमने देश में सबसे तेजी से गरीबी हटाई है, व्यापार जगत में बदलाव किये। साथ ही वह कहते हैं कि, हमने देश को आगे बढ़ाने में भी बाकि सरकारों से तेजी से काम किया।

पुलवामा में हुए हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने पाक को उसकी नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया और वह हैरान रह गए। इस हमले के बाद कोई हर सेना के शौर्य को सलाम कर रहा है और लगातार ताकत को नमन कर रहा। इसी के साथ ही कई विपक्ष नेता केंद्र सरकार पर इस बात का आरोप लगा रहे ऐन कि, वह सेना के इस सैन्य कार्रवाई को राजनीतिक रूप देकर मिशन 2019 में फायदा उठाना चाहते हैं। वहीं अब पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला बोलै है और कहा की -सेना की सैन्य कार्रवाई पर हमारे देश के ही लोगों को भरोसा नहीं। ऐसे में दुश्मन देशों को इसका फायदा उठाने का मौक़ा मिलता है। इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में मोदी ने विपक्ष पर हमला बोला और कहा कि, लोग मोदी विरोद में इतना डूब गए हैं कि, वह देश के ही खिलाफ बोलने से चूक नहीं रहे हैं।