कांग्रेस पर निशाना साधते हुए बोले PM- देश का गरीब मोदी के साथ खड़ा हो गया है,ये उन्हें चुभता है

New Delhi: एक तरफ जहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राफेल डील को लेकर सीधे तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ पीएम नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में एक जनसभा को संबोधित के दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोल रहे हैं। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकारें आती जाती रहती है। इसके अलावा चुनाव भी आते जाते रहते हैं, लेकिन सामान्य मानवीय के जीवन स्तर को ऊपर उठाने का जो संकल्प होता है। वह अटल रहता है।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि चौकीदार उनके हर मामले को खंगालने का चाक चौबंद कर रहा है। यह सख्त कार्रवाई देखकर ये बौखला गए हैं। अब ऐसे लोगों की मिलावट हो रही है, जो कभी उन्हीं को कोसते हुए कांग्रेस से बाहर निकल गए थे। इनमें होड़ है कि कौन ज्यादा गाली देगा। देश का गरीब मोदी के साथ खड़ा है। यहीं बात उन्हे चुभती है।

वहीं दूसरी तरफ राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधे तौर पर राफेल डील में भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। राहुल गांधी ने अपने आरोपों को लेकर अंग्रेजी अखबार द हिंदू की एक खबर का हवाला दिया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि राफेल घोटाले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सीधे तौर पर शामिल थे। प्रधानमंत्री खुद राफेल डील में सौदेबाजी कर रहे थे। रक्षा मंत्रालय ने पीएम मोदी के डील में दखल का विरोध किया था।

राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश के 30 हजार करोड़ रुपए चोरी कर अपने दोस्त अनिल अंबानी को दिए। प्रधानमंत्री ने खुद वायुसेना के 30 हजार करोड़़ रुपए की चोरी की है। प्रधानमंत्री राफेल घोटाले में सीधे तौर पर शामिल हैं।