9 फरवरी को PM मोदी करेंगे अरुणाचल दौरा, जनता को देंगे बड़ी सौगात,कई परियोजनाओं की करेंगे शुरुआत

New Delhi:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार यानि 9 जनवरी को अरूणाचल प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वे पूर्वोत्तर राज्य में कई परियाजनोँ का उद्धाटन करेंगे। साथ ही कई अहम परियोजनाओं की नीवं भी रखेंगे। वहीं उनके इस दौरे को लेकर सुरक्षा को लेकर पर्याप्त इंतजाम किए गए हैं। साथ ही अधिकारियों ने उनके तय कार्यक्रम को लेकर बताया कि ईटानगर के समीप होल्लोंगी में ग्रीन फील्ड हवाई्ड्डे की नीवं पीएम मोदी रखेंगे। दरअसल यह परियोजना लंबे समय से लंबित थी और अरूणाचल प्रदेश देश में ऐसा इकलौता राज्य रहा है, जहां पर अब तक कोई भी हवाई अड्डा नहीं है।

Modi Government

 

अधिकारियों ने आगे जानकारी देते हुे कहा कि पीएम मोदी ईटानगर के समीप जोट में फिल्म और टेलीविजन संस्थान और सात इलेक्ट्रिक सब स्टेशनों की भी नींव रखेंगे। इसके अलावा वे सेला सुंरग की भी नीवं रखेंगे। साथ ही सौभाग्य योजना के तहत राज्य में 100 फीसदी बिजली पहुंचाने को लेकर भी घोषणा कर सकते हैं। वहीं पीएम मोदी का कार्यक्रम ईटानगर के अलावा असम और त्रिपुरा जाने का भी है।

वहीं पीएम मोदी के इस दौरे से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने निशाना साधते  हुए कहा कि जुमलेराजा के चौपट राज में देश में किसी भी कर्मयोगी को उचित सम्मान नहीं मिलता है। उनके ऊपर झूठे आरोप लगाकर उन्हें परेशान करने का काम किया जाता है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी की सरकार में न तो किसानों अपनी फसल का सही दाम मिल रहा है और न हीं देश के युवाओं को काम मिल रहा है। यह सरकार दोनों मोर्चों पर विफल हुई है। क्योंकि चौकीदार चोर है और उसके हाथ में नवीन पटनायक सरकार का निमोट कंट्रोल है।