मोदी सरकार के इस मंत्री पर भड़की लालू की बेटी मीसा भारती, कहा- मन किया इनके हाथ काट दूं

Misa Bharti

New Delhi: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के मुखिया लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती ने केंद्रीय मंत्री राम कृपाल यादव पर विवादित बयान दिया है।

आरजेडी की नेता और राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने एक जनसभा के दौरान मोदी सरकार में मंत्री राम कृपाल यादव पर विवादित बयान दिया है। मीसा अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में बनी रहती है। दरअसल कभी आरजेडी के बड़े नेताओं में से एक रहे राम कृपाल यादव ने 2014 चुनाव से पहले बीजेपी का दामन थाम लिया था।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक मीसा भारती ने 16 जनवरी को पटना के पास बिक्रम इलाके में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब मुझे पता चला कि राम कृपाल आरजेडी को छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए हैं, तो मे्रा मन किया कि मैं उनके हाथ का’ट दूं।

Misa Bharti

मीसा ने कहा कि राम कृपाल यादव हमारे यहां चारा काटते थे। उनके लिए हमारे मन में बहुत सम्मान था। लेकिन उनके लिए यह सम्मान तब खत्म हो गया जब उन्होंने बिना कुछ बताए सुशील कुमार मोदी से चुपके से हाथ मिला लिया। उस समय मेरा मन किया था कि चारा काटने वाली मशीन में उनके हाथ डाल दूं।

दरअसल राम कृपाल यादव पहले आरजेडी में थे और वो लालू यादव के काफी करीबी थे। मगर 2014 के चुनावों से ठीक पहले वो पार्टी छोड़कर बीजेपी में चले गए। इसकी वजह पाटिलपुत्र सीट से उनके बजाय मीसा को टिकट देना था। राम कृपाल ने 2014 में बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ते हुए मीसा भारती को हराया था। हालांकि मीसा ने कहा कि इस बार वह अपनी जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त है