मायावती बोलीं- देश की जनता का ध्यान भटकाने के लिए गड़े मु’र्दे उखाड़ रहे हैं PM मोदी

New Delhi: बसपा सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार निशाना साधा है।

मायावती ने ट्वीट कर कहा कि गरीबी व बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर बात न हो इसलिए बीजेपी और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी अपनी सरकार की ना’कामियों व घोर विफलताओं पर से लोगों का ध्यान बांटने व गरीबी एंव बेरोजगारी आदि के जनहित के मुद्दे को चुनावी बहस बनने से रोकने के लिए हर प्रकार के गढ़े मु’र्दे उ’खाड़ने की कोशिश में लगे हुए हैं।

मायावती ने कहा जनता को पीएम मोदी और बीजेपी से सावधान रहना चाहिए। पीएम मोदी ज्यादातर शिलान्यास व लोकार्पण में ही व्यस्त रहे हैं। इस दौरान प्रचार प्रसार पर 3044 करोड़ रुपए खर्च किया गया। उन्होंने कहा कि इन रुपयो से उत्तर प्रदेश जैसे पिछड़े राज्य के हर गांव में शिक्षा व अस्पताल की व्यवस्था की जा सकती थी।

Quaint Media, Quaint Media consultant pvt ltd, Quaint Media archives, Quaint Media pvt ltd archives, Live Bihar, Live India

मायावती ने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा के लिए प्रचार का ज्यादा महत्व है शिक्षा व जनहित का नहीं। बीजेपी जनता से जुड़े असली मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। जनता इस बार के चुनाव में बीजेपी को जरूर सबक सिखाएगी।

देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में भी सात चरणों में वोटिंग होनी है। पहले चरण की वोटिंग 11 अप्रैल को, दूसरे चरण के लिए 18 अप्रैल, तीसरे चरण के लिए 23 अप्रैल, चौथे चरण के लिए 29 अप्रैल, पांचवे चरण के लिए 6 मई, छठे चरण के लिए 13 मई और सातवें चरण के लिए 19 मई को होगी। जबकि 23 मई को चुनाव परिणाम आएंगे।