मेनका गांधी बोलीं- प्रियंका गांधी के वाराणसी से चनाव जीतने का चांस शून्य

New Delhi: बीजेपी की वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी प्रियंका गांधी वाड्रा को लेकर बड़ा बयान दिया है।

केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने कहा कि यदि प्रियंका गांधी वाराणसी से चुनाव लड़ती हैं तो उनके जीतने का चांस शून्य है। मेनका गांधी को इस बार बीजेपी ने सुल्तानपुर लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है। मौजूदा समय में वह पीलीभीत से सांसद हैं।

सुल्तानपुर से भाजपा प्रत्याशी मेनका गांधी ने अपने दौरे के दूसरे दिन की शुरुआत कंडोलेंस से की। उन्होंने गन्ना किसानों को लेकर विपक्ष द्वारा उठाए जा रहे सवाल पर कहा कि वह विपक्ष के किसी मुद्दे पर प्रतिक्रिया नहीं देती है।

Quaint Media

मेनका गांधी ने कहा कि मुझे वोट बैंक ये सब नहीं पता है। लेकिन यदि प्रियंका गांधी वाराणसी से लड़ती हैं तो उनका जीतना मुश्किल है। इससे पहले उन्होंने यह कहकर कांग्रेस की बेचैनी बढ़ा दी कि यदि पार्टी का नेतृत्व उन्हें कहेगा कि वे राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव प्रचार करें तो वह अमेठी भी जाएंगी।

राहुल गांधी के वायनाड से लोकसभा चुनाव लड़ने के ऐलान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए मेनका ने कहा कि यह उनके ऊपर है कि वह कहां से चुनाव लड़ना चाहते हैं, मुझे कैसे पता चलेगा कि वह डर गए हैं या नहीं। लेकिन मुझे इतना जरूर पता है कि हम अमेठी और वायनाड दोनों सीट से चुनाव जीत रहे हैं।

उत्तर प्रदेश की चुनाव लड़ाई काफी दिलचस्प हो गई है। एक तरफ जहां बीजेपी के सामने सपा बसपा का मजबूत गठबंधन है वहीं कांग्रेस ने प्रियंका गांधी को चुनावी मैदान में उतारकर मुकाबले को कुछ सीटों पर त्रिकोणीय बना दिया है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि कांग्रेस गठबंधन के लिए फायदेमंद साबित होती है या बीजेपी के लिए।