महेश शर्मा का विवादित बयान- पप्पू कहता है कि PM बनूंगा, अब तो पप्पू की पप्पी भी आ गई

New Delhi: मोदी सरकार में मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता महेश शर्मा ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को लेकर विवादित बयान दिया है। शर्मा का यह बयान चुनावी मौसम में बीजेपी की मुश्किलें बढ़ सकता है।

महेश शर्मा ने कांग्रेस महासचिव महासचिव प्रियंका गांधी पर विवादित बयान देते हुए कहा कि पप्पू कहता है कि प्रधानमंत्री बनूंगा, अब तो पप्पू की पप्पी भी आ गई। समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा जारी किए वीडियो के अनुसार उत्तर प्रदेश के सिंकदराबाद में एक रैली के दौरान उन्होंने ये बयान दियाहै।

महेश शर्मा ने कहा कि वो पप्पू कहता है कि मैं प्रधानमंत्री बनूंगा। मायावती, अखिलेश  के बाद अब तो पप्पू की पप्पी भी आ गई है। क्या वो पहले देश की बेटी नहीं थी क्या। क्या वो कांग्रेस की बेटी नहीं थी क्या। इस सोनिया परिवार की बेटी नहीं थी क्या। अब नहीं है क्या। आगे नहीं रहेगी क्या। क्या नया लेकर आई हो।

Quaint Media, Quaint Media consultant pvt ltd, Quaint Media archives, Quaint Media pvt ltd archives, Live Bihar, Live India

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पहले नेहरू, इंदिरा गांधी फिर राजीव गांधी, संजय गांधी और फिर राहुल गांधी, फिर प्रियंका गांधी। मंत्री ने कहा कि क्या आपने देश पर एहसान करा हुआ है। अगर इनसे उठकर कुछ देखना है तो हमारा शेर बब्बर शेर नरेंद्र मोदी को देखिए।

इसी भाषण में महेश शर्मा ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के अलावा ममता बनर्जी और कुमारस्वामी पर भी निशाना साधा। मंत्री ने कहा कि अगर ममता यहां आकर कथक करें या फिर कर्नाटक के मुख्यमंत्री आकर गीत गाएं तो कौन सुना रहा है।