जम्मू से दिल्ली आ रही दुरंतो एक्सप्रेस में यात्रियों से हुई लूटपाट, चाकू की नोक पर लूटा कैश

Duronto Express

New Delhi: जम्मू से दिल्ली आ रही दुरंतो एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रियों से लूटपाट की घटना सामने आई है। यह घटना दिल्ली के बादली में हुई है।

ट्रेनों में सफर के दौरान लूट और चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। राजधानी दिल्ली में ट्रेन में लूटपाट करने की एक और घटना सामने आई है। दरअसल जम्मू से दिल्ली आ रही दुरंतो एक्सप्रेस ट्रेन में गुरुवार सुबह यात्रियों से चाकू के दम पर लूटपाट की गई है।

लूटपाट की यह घटना 12266 दुरंतो एक्सप्रेस में घटी। जानकारी के अनुसार जम्मू से आ रही दुरंतो एक्सप्रेस आज सुबह साढ़े तीन बजे दिल्ली के बादली में खड़ी थी तभी एसी कोच में हथियारबंद लोग आ गए। इस दौरान इन लोगो ने ट्रेन में जमकर उत्पात मचाया और यात्रियों से नकदी व मोबाइल फोन छीन लिए।

Duronto Express

ट्रेन के एसी कोच में सवार एक यात्री ने इसकी शिकायत भारतीय रेलवे के कम्पलेंट पोर्टल पर डालीष शिकायत के मुताबिक चाकू और हथियारों से लैस 7-10 लोग ट्रेन बी3 और बी7 कोच में घुस आए। उन्होंने यात्रियों के गले पर चाकू रखकर कीमती सामानों को लूट लिया।

दुरंतो ट्रेन में चढ़े ये लोग 10-15 मिनट तक वे यात्रियों से बैग, कीमती सामान, मोबाइल और गहनों की लूटपाट करते रहे और फिर से फरार हो गए। यात्री के अनुसार घटना के समय रेलवे का कोई स्टाफ या सुरक्षाकर्मी मौजूद नहीं था। रेलवे को जल्द ही सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद करना पड़ेगा।