कन्हैया कुमार ने BJP पर साधा निशाना, कहा- राजनीति में आपत्तिजनक भाषा के जनक है PM मोदी और शाह

New Delhi: जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर जोरदार निशाना साधा है।

कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद के अमित शाह पर दिए गए बयान पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। दरअसल कन्हैया कुमार ने कहा कि राजनीत में अगर आज आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया जा रहा है तो इसके जनक स्वयं प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह हैं।

हालांक कन्हैया कुमार ने कहा कि भले ही भाजपा के लोग अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करें लेकिन विपक्ष को इससे परहेज करना चाहिए। बीके हरिप्रसाद के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कन्हैया ने कहा कि पिछले दिनों अमित शाह ने अपने बयान में विपक्षी पार्टियों की तुलना सांप और नेवले से की थी। फिर भी कांग्रेसी नेता को ऐसी टिप्पणी करने से परहेज करना चाहिए था।

Kanhaiya Kumar

दरअसल बीके हरिप्रसाद ने अमित शाह को स्वाइन फ्लू होने को सुअर का जुकाम बताया था और कहा था कि कर्नाटक सरकार को अस्थिर करने की कोशिश करेंगे तो और गंभीर बीमारियां होंगी। कन्हैया हार्दिक पटेल के अमत शाह को लेकर किए गए ट्वीट को हंसी मजाक का रूप बताया है।

हार्दिक पटेल ने अमित शाह को स्वाइन फ्लू होने की खबर पर ट्वीट करते हुए कहा था कि डॉक्टर भी संशय में है कि देश को बचाये या दंगाई को। कन्हैया ने कहा कि भाजपा के लोगों को हंसी मजाक की भाषा नही पसंद है। लेकिन विपक्ष के नेताओं को ऐसे बयान देने से बचना चाहिए कयोंकि कीचड़ को कीचड़ से साफ नहीं किया जा सकता है।