शाह फैसल के इस्तीफे पर बोले जम्मू कश्मीर के पूर्व डिप्टी सीएम- पाकिस्तान से मिले होगें पैसे

New Delhi: बीजेपी के वरिष्ठ नेता और जम्मू कश्मीर के पूर्व उप मुख्यमंत्री कवींद्र गुप्ता ने हाल ही में आईएएस की नौकरी छोड़ने वाले शाह फैसले पर विवादित बयान दिया है।

दरअसल शाह फैसल ने पिछले हफ्ते कश्मीर में हो रही घटनाओं के विरोध में अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद मीडिया में खबरे आई थी कि वो नेशनल कॉन्फ्रेंस के टिकट पर लोकसभा का चुनाव भी लड़ सकते हैं। इसी पर प्रतिक्रिया देते हुए कवींद्र गुप्ता ने कहा कि शाह फैसल को ऐसा करने के लिए जरूर पाकिस्तान से पैसे मिले होंगे।

पूर्व उप मुख्यमंत्री कवींद्र गुप्ता ने प्रेस ट्रस्ट ऑफ कश्मीर से अपनी बातचीत में कहा कि ऐसे लोग पाकिस्तान से पैसे लेते हैं और कश्मीर के लोगों को बांटने के लिए समस्याएं पैदा करते हैं। शाह फैसल जिस तरीके से सोचते हैं वो साबित करता है कि उन्हें पाकिस्तान से कोई ऑफर जरूर मिला होगा।

Kabinder Gupta

कवींद्र गुप्ता ने अपने बयान में शाह फैसल के पिता को भी घसीट लिया। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने शाह फैसल को उनके पिता से दूर किया अब वो उन्ही को समर्थन कर रहे हैं। ऐसे में पता लगाना चाहिुए कि आखिर शाह फैसल ये सबकुछ क्यों कर रहे हैं।

गुप्ता ने कहा कि अगर शाह फैसल जम्मू कश्मीर के लोगों के लिए सच में कुछ करना चाहते हैं तो उन्हें दोबारा पद संभाल लेना चाहिए। जिस तरीके से उन्होंने अपने रास्ते बंद किए वो ठीक नहीं है। भारत के युवाओं ने उन्हें अपना आदर्श माना था, उन्हें वही बनकर रहना चाहिए।